Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 25 February 2024 Full Episode Written Update Shruti Comes Back to Anuj Kapadia

Anupama 25 Feb Episode: अनुपमा को सरप्राइज देगा यशदीप, आध्या के लिए श्रुति बदलेगी अपना फैसला

  • Anupama 25 February 2024 Full Episode: रुपाली गांगुली स्टारर सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया के ऑफिस में तोषू की नौकरी पक्की हो जाएगी। खुशी में शराब पीकर वो घर लौट रहा होगा जब उसे उसकी मां मिल जाएगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 25 Feb 2024 10:19 AM
हमें फॉलो करें

Anupama 25 Feb 2024 Full Episode: टीवी सीरियल अनुपमा के रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप रेस्त्रां में एक छोटी सी डिस्को नाइट अरेंज करवाएगा। दरअसल आध्या का रवैया देखने के बाद अनुपमा बहुत दुखी होगी और उसका मूड ठीक करने के लिए यशदीप उससे डांस के लिए पूछेगा। रेस्त्रां का स्टाफ अनुपमा का मूड ठीक करने के लिए उसे छोटा सा सरप्राइज देगा और रेस्त्रां की डेकोरेशन करके वहां म्यूजिक का इंतजाम करेगा। अनुपमा और बाकी सभी लोग खूब डांस करेंगे।

रेस्त्रां में डिस्को पार्टी ऑर्गनाइज करेगा यशदीप

यशदीप अनुपमा को कोई डांस क्लास जॉइन करने की सलाह देगा ताकि काम के साथ-साथ अपनी मेंटल हेल्थ भी बेहतर रख सके। अनुपमा को भी यह आइडिया अच्छा लगेगा जिसके बाद यशदीप कहेगा कि वो उसके लिए किसी अच्छे डांस क्लास की तलाश करेगा। उधर अनुज कपाड़िया यह भांप जाएगा कि आध्या और अनुपमा के बीच कुछ तो बड़ा हुआ है। वहीं आध्या मन ही मन अभी भी अपनी मां के बारे में बुरा सोच रही है। उसे लगता है कि कैसे उसकी मां ने बड़ी चालाकी से उसे विलेन बना दिया।

फिर अनुज कपाड़िया के घर लौट आएगी श्रुति

घर पर जब आध्या सो जाएगी तो श्रुति और अनुज बात करेंगे। अनुज कपाड़िया अपनी गलती मानेगा और श्रुति भी अपने दिल की बात कहेगी। इसके बाद श्रुति कहेगी कि वो आध्या को इस हालत में छोड़कर नहीं जा पाएगी। श्रुति कहेगी कि आध्या के ठीक होने तक वो यहीं रहेगी और इसके बाद ही यहां से जाएगी। अनुज कपाड़िया उसकी हां में हां मिला देगा। उधर जब पार्टी खत्म हो जाएगी तो यशदीप यह सोचकर अनुपमा को घर छोड़ने जाएगा कि देर रात में यह उसके लिए सुरक्षित नहीं रहेगा।

तोषू को मिल जाएगी अनुज की कंपनी में नौकरी

जब अनुपमा गाड़ी से उतरेगी तो वहां पर उसे और यशदीप को पारितोष मिल जाएगा। तोषू को नशे की हालत में सामने से आता देखकर अनुपमा रुक जाएगी। तोषू ने शराब पी होगी क्योंकि उसकी अनुज कपाड़िया की कंपनी में नौकरी पक्की हो गई है। तोषू आकर यशदीप को अपना परिचय देगा और बताएगा कि मैं अनुपमा का बड़ा बेटा हूं। इसके बाद वो यशदीप से पूछेगा कि क्या आप अपने ऑफिस की सभी फीमेल एम्पलॉईज को घर छोड़ने जाते हैं या फिर मेरी मां कुछ स्पेशल है। यह सवाल सुनकर जहां अनुपमा सन्न रह जाएगी वहीं यशदीप भी गुस्से से भर जाएगा।

ऐप पर पढ़ें