Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama 24 June 2024 Written Update Anu Knows Shruti Game Plan Vanraj Got Alert

Anupama 24 June: अनुपमा को पता चलेगा श्रुति का सच, छूमंतर हो जाएगी फूड क्रिटिक की भी अकड़

  • Anupama 24 June 2024 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा का 24 जून 2024 (सोमवार) का फुल एपिसोड रिटेन अपडेट।

Anupama 24 June 2024 Written Update
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 24 June 2024 03:46 PM
हमें फॉलो करें

Anupama 24 June 2024 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल 'अनुपमा' का सोमवार का एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया गया है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति अपने मंगेतर अनुज कपाड़िया को शाह निवास जाने से रोकेगी। वो कहेगी कि फंक्शन शाम को है तो तुम अभी से जाकर क्या करोगे। अनुज उसे समझाएगा कि शादी के घर में हजार काम होते हैं और चला जाएगा। हालांकि जाने से पहले वो श्रुति की बेचैनी और उसकी फूड क्रिटिक का जिक्र आते ही परेशान होने की बात भांप जाएगा। उधर शाह निवास में आध्या परिवार के बीच घुल-मिल गई है।

अनुपमा को पता चलेगा श्रुति-फूड क्रिटिक का सच

आध्या शाह निवास में बच्चों के साथ इतनी घुल मिल गई है कि बच्चे उसे एक पल को नहीं छोड़ते। आध्या बच्चों को अपने हाथ से खाना खिलाएगी और काव्या की मदद से अनुपमा भी आध्या को चोरी से अपने हाथों से खाना खिलाएगी। वनराज शाह जब शादी वाले दिन कहीं जा रहा होगा तब अनुपमा और देविका एक प्लान बनाएंगे। देविका जहां वनराज शाह के पीछे जाएगी वहीं अनुपमा खुद अनुज के साथ श्रुति के पीछे एक रेस्त्रां में पहुंचेगी। इसी रेस्त्रां में श्रुति फूड क्रिटिक से मिलने आई होगी और अनुपमा को सब सच पता चल जाएगा।

श्रुति को जमकर लताड़ेगी अनुपमा लेकिन फिर भी...

वो पहले फूड क्रिटिक को और फिर श्रुति को जमकर सुनाएगी। लेकिन श्रुति अपनी गलती पर थोड़ा सा भी पश्चाताप महसूस करने की बजाए उलटा अनुपमा पर उलटे-सीधे आरोप लगाना शुरू कर देगी। श्रुति कहेगी कि अनुपमा ने उससे उसका मंगेतर छीन लिया जिसकी वजह से उसकी शादी टूटी, उसकी बेटी छीन ली। अनुपमा को इस बात पर हैरानी होगी कि वो श्रुति को अच्छी इंसान समझती थी, लेकिन वो कैसी निकली। उधर जब देविका गाड़ी से वनराज शाह का पीछा कर रही होगी तो वह एक ऐसी जगह पहुंचेगी जहां मिस्टर शाह एक पुलिस वाले से मिलेंगे।

वनराज शाह को पता चला सच, अब हो गया अलर्ट

दोनों के बीच कुछ बातचीत हो रही थी और देविका यह सब रिकॉर्ड कर रही होगी जब वहां से एक ढोल वाला निकलने लगेगा और देविका कुछ नहीं सुन पाएगी। जब देविका रिकॉर्डिंग कर चुकी होगी और वहां से जा रही होगी तभी उसके हाथ से टक्कर लगकर बगल के ठेले से एक ढक्कन कर जाएगा और इस शोर से वनराज समझ जाएगा और आकर सीधा देविका के सामने खड़ा हो जाएगा। वो समझ जाएगा कि देविका और अनुपमा उसकी पोल खोलने की कोशिश में हैं। अनुपमा सीरियल में आगे और क्या कुछ देखने को मिलेगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

सलमान को अपनी पार्टनर में चाहिए ये चीजें, पिता ने बताया था क्यों नहीं करते शादी

अमिताभ ने एडवांस में मांगी प्रभास फैंस से माफी, बोले- फिल्म में जो करूंगा उसे...

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें