Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama 22 June Written Update Shruti Cross Her Limit And Apply Haldi On Anuj Face

Anupama 22 June : श्रुति ने पार की सारी हद, सबके सामने अनुज के साथ की ऐसी हरकत, अनुपमा को भी आ गई शर्म

अनुपमा का आज का एपिसोड काफी जबरदस्त था। श्रुति, अनुज और अनुपमा को साथ देखकर चिढ़ जाती है।

anupama
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 05:27 PM
हमें फॉलो करें

Anupama 22 June Written Update : अनुपमा के आज के एपिसोड की शुरुआत होती है हल्दी सेरेमनी से। अनुपमा और अनुज एक-दूसरे को हल्दी लगाते हैं कि तभी श्रुति आ जाती है। श्रुति फिर देखती है कि आध्या सबके साथ सेलिब्रेशन एंजॉय करती है और उसे और गुस्सा जाता है। वह फिर अनुज को खींचकर गले लगा लेती है। सभी श्रुति को वहां देखकर हैरान हो जाते हैं। वह कहती है कि अच्छा हुआ मैं आ गई नहीं तो मैं यहां की सब चीजें मिस कर देती।

अनुज को श्रुति ने लगाई हल्दी

वह फिर अनुज के गाल पर लगी हल्दी साफ करती है और कहती है कि तुम्हें हल्दी लगाने का हक सिर्फ मुझे है और फिर अनुज के हाथ से अपने गाल पर हल्दी लगाती है और फिर उसके गाल से अपने। बा उसे कहती है यह भारत है और यहां शर्म करनी होगी।

अनुज हुआ नाखुश

इसके बाद श्रुति, अनुज से पूछती है कि तुम मेरे यहां आने से खुश नहीं हो न तो वह कहता है कि मैंने ऐसा कब कहा तो श्रुति बोलती है कि मुझे ऐसा लगा। वह फिर उसे गले लगा लेती है। अनुज कहता है कि श्रुति अभी तुम्हें बा ने टोका था, अब फिर कोई टोक देगा।

वहीं टीटू और डिम्पी हनीमून की बात करते हैं तो तभी अंश वहां आ जाता है और कहता है कि मुझे भी जाना है, आप मुझे भी लेकर जाओगे तो दोनों हां कहते हैं। इसके बाद बाकी बच्चे भी हनीमून पर जाने की जिद्द करते हैं।

वनराज शादी तोड़ेगा

वहीं बाबूजी टीटू को अपना सामान लेकर आने को बोलते हैं तो पड़ोसी, लीला को बोलते हैं कि यह क्या तुम घर जमाई बना रहे हो तपिश को तो वनराज कहता है कि नहीं टीटू, जमाई नहीं बल्कि बेटा बनकर रहेगा। सबको लगता है कि वनराज ने टीटू को एक्सेप्ट कर लिया है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि वनराज कुछ और ही प्लान बना रहा है। वह मन ही मन कहता है कि जमाई तब बनेगा न जब शादी होगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें