Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 21st april 2024 Written Update Bullet Hits Shruti and Chhoti Goes in Trauma Again

Anupama 21st April: फिर होगा आंखों के सामने वही मंजर, अनुपमा की वजह से लगेगा छोटी को सदमा

  • Anupama 21 April 2024 Written Update: रुपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल के आज रविवार के एपिसोड में स्कूल वाले शूटआउट का सच सामने आएगा। दर्शक देखेंगे कि कैसे गलती अनुपमा की नहीं थी बल्कि जो हुआ वो सब इत्तेफाक भर था।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 21 April 2024 09:31 AM
हमें फॉलो करें

Anupama 21st April 2024 Full Episode: अनुपमा टीवी सीरियल का रविवार का एपिसोड काफी थ्रिलिंग रहने वाला है। हालात कुछ ऐसे बनेंगे कि अनुपमा को लगने वाली गोली श्रुति को लग जाएगी। आध्या की आंखों के सामने फिर से वही मंजर घूम जाएगा कि उसकी मां ने उसे बचाने की बचाए पहले अपनी पोती को बचाना जरूरी समझा। दरअसल आध्या ने पास रखा स्प्रे पेंट उस आतंकवादी की आंखों में मारा जो उसे और परी को गन पॉइंट पर लेकर आ रहा था। इसके बाद वो परी को लेकर वहां से भागने लगी। सीड़ियों पर पांव फिसलने से दोनों गिर पड़ीं।

फिर वही मंजर देखेगी अनुज की बेटी

इसी बीच बैरिकेड के दूसरी तरफ खड़ी अनुपमा ऊपर एक आतंकवादी को बंदूक से निशाना लगाते देखेगी। अनुपमा दोनों बच्चों को बचाने के लिए उनकी तरफ दौड़ पडे़गी। छोटी को जल्दी से नीचे जमीन पर लेट जाने को बोलकर अनुपमा परी को बाहों में समेट लेगी और नतीजा यह होगा कि गोली उसके पीछे आ रही श्रुति को लग जाएगी। आनन-फानन में श्रुति को हॉस्पिटल लाया जाएगा और अनुपमा किंजल के घर चली जाएगी। अस्पताल में जब श्रुति ऑपरेशन थिएटर में होगी तब अनुज यह नोटिस करेगा कि उसकी बेटी बात नहीं कर रही है।

श्रुति की हालत देखकर सदमे में छोटी

अनुज बार-बार उससे बात करने की कोशिश करेगा लेकिन वो सदमे में जा चुकी है। उधर किंजल खैर मनाएगी कि उसकी बेटी सलामत है लेकिन साथ ही अनुपमा की हालत भी समझ रही है। वो अनुपमा से हॉस्पिटल जाने को कहेगी। हॉस्पिटल पहुंचने पर अनुज कपाड़िया अनुपमा को बताएगा कि कैसे श्रुति की हालत गंभीर है और आध्या भी कुछ बात नहीं कर रही। अनुपमा कहेगी कि सब उसकी गलती है, वो गोली उसके लिए चलाई गई थी जो श्रुति को लगी। इस पर अनुज उसे समझाएगा कि हर बात का आरोप खुद पर लेना बंद करो।

बौखलाती आध्या को संभालेगी अनुपमा

इसी बीच आध्या को होश आएगा और वो बौखलाने लगेगी। तब अनुपमा उसे संभालेगी। अनुज विनती करेगा कि वो अकेला आध्या और श्रुति को संभाल नहीं पाएगा इसलिए अनुपमा उसके पास रुक जाए। अनुपमा भी उसे छोड़कर नहीं जाने का वादा करेगी। उधर यशदीप को जब स्कूल वाले शूटआउट की खबर मिलेगी तो वह भी हॉस्पिटल के लिए रवाना हो जाएगा। किंजल यह सोचकर परेशान होगी कि अभी शाह परिवार भारत पहुंचा भी नहीं है और इतना कुछ हो गया। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें