Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama 21 June 2024 Written Update Anu Comes Back in Field Again Vanraj Handles Family

Anupama 21 June: पॉजिटिव रोल में लौटेगा वनराज शाह, अनुपमा को मिलेगी वापसी की हिम्मत

  • Anupama 21 June 2024 Written Update: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा का 21 जून 2024 का फुल एपिसोड रिटेन अपडेट।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 04:00 PM
हमें फॉलो करें

Anupama 21 June 2024 Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा का शुक्रवार का एपिसोड अनुपमा और अनुज कपाड़िया की जोड़ी के कमबैक करने के नाम रहेगा। अनुज बहुत प्यार से अनु के लिए गजरा लाएगा और उसे देते हुए कहेगा कि जरूरी नहीं है कि उसे यह गजरा पहनना ही है, वो चाहे तो इन्हें छोड़ भी सकती है। अनुपमा वो गजरा ले तो लेगी लेकिन उसे पहनने की उसकी हिम्मत नहीं पड़ेगी। वह मन ही मन सोचेगी कि अब अनुज की किसी भी चीज पर उसका कोई हक नहीं है। देव अनुज को अहसास बताएगी कि अधिक ठीक कह रहा था, मान की लव स्टोरी यूं ही खत्म नहीं हो सकती।

अनुपमा को मिलेगी फिर से वापसी की हिम्मत

गुलाटी के जाने के बाद अब अनुपमा शाह परिवार के फंक्शन में खाना बनाना तो चाहती है, लेकिन उसकी हिम्मत नहीं पड़ रही। देविका उसे भी हिम्मत देगी और वह खुद भी अपने आप से यह सवाल करेगी कि क्या वाकई 'स्पाइस एंड चटनी' में जो हुआ उसमें गलती उसकी थी। शाह निवास में बापूजी और लीला बच्चों को बताए बिना चुपचाप घर से भाग जाने की तैयारी कर रहे हैं। वो सोच रहे हैं कि शादी होते ही वो घर से चले जाएंगे। उधर काव्या, किंजल और डिंपी घर के बुजुर्गों को वापस परिवार से जोड़ने और उन्हें यह अहसास दिलाने की कोशिश करेंगे कि वो कितने जरूरी हैं।

वनराज संभालेगा परिवार के बिगड़ते रिश्ते

आरती के वक्त बापूजी और लीला पीछे हट जाएंगे तो अनुपमा और बाकी लोग कहेंगे कि वो घर के बड़े हैं इसलिए उन्हें आरती करनी चाहिए। सभी के कहने पर लीला और हंसमुख आरती करेंगे लेकिन फिर जब वो बच्चों को प्रसाद खिलाने जा रहे होंगे तो उनका हाथ रुक जाएगा। तब वनराज शाह आगे आएगा और अपने हाथ से बापूजी का हाथ पकड़कर बच्चों को प्रसाद खिलाएगा। वह पाखी को भी अपने पास बुलाकर बापूजी के हाथ से उसे प्रसाद खिलवाएगा।

सेलिब्रेशन में चार चांद लगा देगा डिंपी का पति

यह सब देखकर बापूजी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी लेकिन पाखी निगेटिव सोच के साथ खड़ी रहेगी। इसके बाद पूरा शाह परिवार सेलिब्रेट करेगा। तपिश सेलिब्रेशन में चार चांद लगाते हुए डांस करेगा और अनुपमा, अनुज, काव्या, डिंपी और किंजल भी जश्न मनाएंगे। कुछ पल के लिए बापूजी और लीला भी सब कुछ भूल जाएंगे और इन लम्हों को जीने लगेंगे। लेकिन वो इस बात से अनजान हैं कि आगे क्या होने वाला है। शो के लेटेस्ट अपडेट पाते रहने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

अमिताभ ने छुए इस शख्स के पैर, जानिए कौन हैं अश्विनी दत्त?

जब बॉलीवुड सितारों के घर हुई चोरी, साफ कर दिया करोड़ों का कैश और जूलरी

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें