Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama 20 June 2024 Written Update Vanraj Shah Finally Loves Her Daughter Mahi

Anupama 20 June: दर्द से टूटते वनराज को संभालेगी माही, पिघलेगा मिस्टर शाह का पत्थर का दिल

  • Anupama 20 June 2024: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह पहली बार अपनी बेटी माही को प्रति प्यार महसूस करेगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 12:05 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल अनुपमा का गुरुवार का एपिसोड शुरू होगा अनुज कपाड़िया और अनुपमा की एक खूबसूरत मुलाकात के साथ। अनुज की अचानक वहां मौजूदगी पर देविका उसके मजे लेगी लेकिन अनुज बताएगा कि वो वॉक के लिए निकला था, फिर उसने सोचा कि खराब गले के लिए थोड़ी सी लेमनग्रास खरीद लूं। तब अनुपमा उसे वो चाय देगी जो उसने अपने भाई के लिए बनाई थी। अनुज यह चाय झट से पी जाएगा जिसके बाद देविका और अनुपमा अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दोनों के बीच कुछ लाइट मोमेंट होंगे और फिर अनुपमा सीरियल का वो पल आएगा जिसमें अनुज अपनी एक्स वाइफ का ख्याल रखते हुए उसकी सैंडल अपने हाथों से उसे पहनाएगा। देविका मन ही मन दुआ करेगी कि यह जोड़ी हमेशा साथ रहे।

वनराज के होश ठिकाने लाएगा अधिक

उधर शाह निवास में पाखी चिल्लाएगी कि अधिक यहां क्या कर रहा है। इस पर अधिक उसे जवाब देगा कि उसे अपनी बेटी से मिलने के लिए किसी न्यौते की जरूरत नहीं है। पाखी अधिक से ईशानी को छीनने की कोशिश में गिर पड़ेगी और तब वनराज उसे संभालेगा। पाखी कहेगी कि उसकी वजह से वो गिरी है। वनराज उसे आंखें दिखाएगा और तब अधिक जवाब देगा कि उसकी बेटी इस घर में सुरक्षित नहीं है क्योंकि उसकी मां के लिए उसकी बेटी से ज्यादा उसकी नींद जरूरी है। वह अपनी बेटी की कस्टडी कोर्ट की मदद से वापस लेने की धमकी देगा। यह सुनते ही वनराज शाह और पाखी की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी।

पाखी अपनी मां को ठहराएगी दोषी

अनुपमा और अनुज कपाड़िया इसी बीच शाह निवास पहुंचेंगे और देखेंगे कि वनराज शाह ने अधिक को कॉलर से पकड़ रखा है। अधिक उसे धमकी देगा और कहेगा कि वो गलती कर रहा है और वो अपनी बेटी को कोर्ट से वापस ले जाएगा। अनुपमा दखल देने की कोशिश करेगी और अधिक को समझाने की कोशिश करेगी कि पाखी से गलती हुई है और यह उसके प्यार का पैमाना नहीं हो सकती। बापूजी खुद पर गलती लेंगे लेकिन अधिक कहेगा कि वो जानता है कि गलती पाखी की है। पाखी तब अपनी मां पर आरोप लगाना शुरू कर देगी कि उसने ही अधिक को बताया होगा। तब अधिक बताएगा कि उसे अपनी डॉक्टर दोस्त से पता चला है। उधर अनुपमा कहेगी कि ईशानी का पिता होने के नाते उसे सच जानने का हक है।

वनराज शाह को संभालेगी उसकी बेटी

शाह निवास में पाखी फिर एक बार बापूजी की इनसल्ट करेगी और वनराज शाह खुद को बेबस महसूस करेगा। वो जाकर अकेला कमरे में रो रहा होगा जब माही आकर उसे हिम्मत देगी। माही अपने पिता को समझाएगी कि कैसे इसमें उसकी गलती नहीं है। अपनी बेटी को पॉजिटिव बातें करके उसे समझाता देखकर वनराज शाह की आंखें भर आएंगी। वो अपनी बेटी को प्यार करेगा। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल से जुड़े लेटेस्ट अपडेट पाते रहने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें