Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 20 feb 2024 written update Full Episode Yashdeep Flirts with Anupama

Anupama 20 Feb: अनुपमा के साथ फ्लर्ट करने लगा यशदीप, फिर नई आफत खड़ी करेगा तोषू

  • Anupama 20 feb 2024 Full Episode: अनुपमा सीरियल के आज मंगलवार के एपिसोड में तोषू और अनुज के बीच झगड़ा देखने को मिलेगा और उधर श्रुति और अनुज भी पारिवारिक मसलों को लेकर आपस में भिड़ते दिखाई पड़ेंगे।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 10:55 AM
हमें फॉलो करें

Anupama 20 Feb 2024 Full Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति घर छोड़कर जाने की कोशिश करेगी लेकिन अनुज कपाड़िया उसे रोकने की कोशिश करेगा। दोनों अपनी-अपनी दलीलें देंगे, अनुज अपनी मजबूरियां गिनाएगा तो वहीं श्रुति अपना दर्द अपने दिल की तकलीफ उसे समझाने की कोशिश करेगी। उधर अनुपमा को उसकी पहली सैलरी मिलने के बाद वो बहुत खुश होगी और अमेरिका आने के बाद गुजरी अभी तक की जिंदगी उसकी आंखों के सामने घूम जाएगी। बातों-बातों में यशदीप अनु पर लाइन मारने की कोशिश करेगा। अनुपमा जब बात को समझ जाएगी तो वह बात को घुमाने की कोशिश करेगा।

डिंपल को समझाने की कोशिश करेगा टीटू

उधर इंडिया में टीटू नाराज होते हुए डिंपल को समझाएगा कि वो सिर्फ उससे प्यार करता है और किसी भी सूरत में वो पाखी से शादी नहीं करेगा। वो पहली बार खुलकर डिंपल से अपने प्यार का इजहार करेगा और कहेगा कि वो कोई शादी में मिला गिफ्ट नहीं है कि पसंद नहीं आया तो किसी और को दे दिया। टीटू जब बार-बार डिंपल से 'आई लव यू' कहेगा तो डिंपल चिढ़कर उस पर चिल्ला पड़ेगी और कहेगी कि वह उससे प्यार नहीं करती है। यह सुनकर टीटू की आंखों में आंसू आ जाएंगे।

किंजल और तोषू के बीच फिर होगा झगड़ा

तोषू और किंजल के बीच फिर से झगड़ा होगा। किंजल अपने पति को समझाने की कोशिश करेगी कि अनुज की कंपनी में नौकरी करने की वजह से उनके और अनुज के बीच कॉम्पलिकेशन्स होंगे। वह समझाएगी कि अनुज और अनुपमा अब अलग हो चुके हैं और हमारी वजह से फिर से पुरानी चीजें सामने आनी शुरू हो जाएंगी जो ठीक नहीं होगा। हालांकि तोषू अपनी पत्नी की एक नहीं सुनेगा और इसी जिद पर अड़ा रहेगा कि इतने वक्त बाद उसे मौका मिल रहा है जो वो किसी सूरत में नहीं छोड़ेगा।

श्रुति नहीं बदलेगी घर से जाने का फैसला

अनुज कपाड़िया अपनी मंगेतर से रिक्वेस्ट करेगा कि वो घर छोड़कर जाने का अपना फैसला कुछ वक्त के लिए टाल दे लेकिन वह नहीं मानेगी। वह अनुज कपाड़िया को समझाएगी कि उसने कभी उसे प्यार के बदले प्यार नहीं दिया लेकिन तब भी वो उसके साथ रही। लेकिन अब सवाल यह नहीं है कि अनुज उससे प्यार नहीं करता, बल्कि अब उन दोनों के बीच कोई तीसरा आ गया है। अनुज अब अपनी पत्नी को वापस चाहता है और श्रुति को लगता है कि आज नहीं तो कल आध्या भी अपनी मां को माफ कर देगी।

ऐप पर पढ़ें