Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 1st March Anupamaa Written Update Adhik gives last warning to vanraj anupama anuj kapadia

Anupama 1st March: वनराज को चेतावनी देगा अधिक, बताएगा पाखी का सच; कहेगा- आपकी बेटी आपकी इज्जत कल रात…

Anupama Today's Episode: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के आज के एपिसोड में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। वनराज और अधिक आपस में भिड़ जाएंगे।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 March 2024 12:56 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अनुज नशे में धुत रहेगा। वह नशे की हालत में अनुपमा को फोन करेगा। जैसे ही अनुपमा उसे मिस्टर कपाड़िया कहकर बुलाएगी वह टूट जाएगा। वह कहेगा, 'तुम्हारे इस एक शब्द ने मुझे इतना पराया कर दिया जितना तुमने मुझे पांच साल पहले छोड़कर भी नहीं किया।' अनुपमा समझ जाएगी कि अनुज नशे में है। वह अनुज से पूछेगी, 'कुछ काम था मिस्टर कपाड़िया?' अनुज इवेंट का बहाना बनाकर अनुपमा से बात करने की कोशिश करेगा। ऐसे में अनुपमा कहेगी कि अगर उसे रेस्टोरेंट से जुड़ी बातें करनी है तो वह यशदीप को कॉल करे।

पाखी की घिनौनी चाल

अनुज बातें घूमाने लगेगा। ऐसे में अनुपमा उसे बताएगी कि वह किंजल और तोषू के घर जा रही है। अनुज, अनुपमा से पूछेगा कि क्या यशदीप भी उसके साथ है? अनुपमा बताएगी कि वह बस से जा रही है। अनुज को थाेड़ा चैन मिलेगा और वह फोन रख देगा। इधर अनुज, अनुपमा की याद में शराब पीते जाएगा। उधर पाखी बहुत ही घिनौना खेल खेलेगी।

भड़क जाएगा वनराज

पाखी, वनराज को बताएगी कि वह टीटू से मिलने उसके होटल गई थी। वह कहेगी, "मैंने सोचा डिंपी और काव्या आपको बताएं उससे पहले मैं ही बता देती हूं। वनराज चौंक जाएगा। वह पाखी से पूछेगा, 'क्या उन दोनों को पता है कि तुम टीटू से मिलने उसके होटल गई थी?' पाखी झूठ बोलेगी। वह कहेगी, "नहीं! पता नहीं पापा। लेकिन, मुझे लगा शायद वो दोनों वहीं थीं और उन्होंने मुझे देख लिया होगा। वो क्या है न डिंपी, काव्या की मदद से ही तो टीटू से मिलने जाती है न।"

अमेरिका पहुंचा वनराज, भड़की अनुपमा; बा और किंजल के सामने 5 साल बाद निकाली हेकड़ी

टीटू को बचाएगा वनराज

वनराज भड़क जाएगा। वह सीधे टीटू से मिलने जाएगा। वह रास्ते से मटका उठाएगा और उसपर हमला करने की कोशिश करेगा। हालांकि अधिक, वनराज को ऐसा करने नहीं देगा। वह पाखी का सारा सच वनराज को बता देगा। वह वनराज को बताएगा कि कैसे बीती रात पाखी, टीटू के रूम में गई थी और उसे शादी का ऑफर दे रही थी। वह कहेगा, ‘आपकी बेटी आपकी इज्जत कल रात इसके होटेल रूम में बिना बताए, बिना बुलाए आ गई थी।’ अधिक ये भी बताएगा कि पाखी, टीटू से चिपक रही थी। इतना ही नहीं अधिक, वनराज को चेतावनी भी देगा। वह कहेगा, 'अपनी बेटी को संभालकर रखिए।' दूसरी तरफ, काव्या और डिंपी, पाखी की क्लास लगाएंगी।

फूट-फूटकर रोएगा अरमान, अभिरा-रूही को होगी टेंशन; खडूसमान को ऐसे खुश करेगी Abhira

ऐप पर पढ़ें