Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 18 February 2024 Full Episode Written Update Dimple Pakhi Tapish Love Triangle

Anupama 18 Feb: अनुपमा को महंगा पड़ेगा श्रुति से किया यह वादा! डिंपल-टीटू के बीच आएगी पाखी की नफरत

  • Anupama 18 February 2024 Full Episode: अनुपमा जहां श्रुति को समझाने की कोशिश करेगी वहीं अनुज कपाड़िया ने तोषू को अपनी कंपनी में नौकरी ऑफर की है। पारितोष की हालत जानने के बाद वो उसकी मदद किए बिना नहीं रह पाया। जानिए अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड का फुल रिटेन अपडेट।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 18 Feb 2024 10:19 AM
हमें फॉलो करें

Anupama 18 Feb 2024 Full Episode: टीवी सीरियल अनुपमा के आज रविवार के एपिसोड में कहानी एक नया मोड़ लेने वाली है। सीरियल के 18 फरवरी 2024 के एपिसोड में कुछ ऐसे ट्विस्ट आएंगे जो अनुपमा सीरियल में आगे कई एपिसोड तक असर डालने वाले हैं। अनुपमा और श्रुति रेस्त्रां में बैठकर बातें करेंगी। श्रुति बार-बार यह जानने की कोशिश करेगी कि आखिर अनुपमा ऐसा क्या करती थी कि अनुज उससे इतना प्यार करता है, वहीं अनुपमा खुद को अनुज का अतीत बताकर अतीत में ना जाने की बात कहेगी।

श्रुति से यह वादा करेगी अनुपमा

अनुपमा श्रुति से कहेगी कि मैं अनुज का कल थी और आप उसका आज हैं। अनुपमा कहेगी कि आपको अपनी कहानी को मेरे चश्मे से देखने की जरूरत नहीं है। अनुपमा जब देखेगी कि श्रुति बहुत डरी हुई है और अपने रिश्ते को लेकर बहुत परेशान है तो अनु उससे एक वादा करेगी। अनुपमा श्रुति से वादा करेगी कि कुछ भी हो जाए वो अपना फैसला अब नहीं बदलेगी। अनुपमा वादा करेगी कि वो अनुज की जिंदगी में वापस नहीं आएगी। लेकिन अनुज तो कुछ और ही सोचकर बैठा है। ऐसे में देखना होगा कि क्या कहीं यह वादा अनुपमा के लिए मुश्किल तो नहीं खड़ी कर देगा।

तोषू को नौकरी पर रखेगा अनुज

अनुज कपाड़िया को अपनी कंपनी किसी तरह के घपले का पता चलेगा और जड़ तक पहुंचने पर पता चलेगा कि इसके पीछे पारितोष शाह है। हालांकि तोषू अपने ही बनाए जाल में फंस जाएगा और तब अनुज उसे गुंडों से बचाएगा। अनुज कपाड़िया तोषू को सही रास्ते पर चलने की सलाह देगा और साथ ही उसकी हालत देखकर उसे अपनी कंपनी में काम ऑफर करेगा। जाते-जाते जब तोषू अनुज को अनुपमा से दूर रहने की सलाह देगा तो अनुज भड़क जाएगा, लेकिन साथ ही अब उसके मन में वहम भी आ चुका है।

डिंपल या पाखी, किसका होगा टीटू?

कहीं न कहीं अनुज कपाड़िया को लगने लगा है कि अनुपमा धीरे-धीरे यशदीप के करीब आने लगी है इसीलिए वह वापस उसकी जिंदगी में नहीं लौट रही है। उधर शाह निवास में बा-बापूजी शादी को लेकर डिंपल से उसकी मर्जी पूछेंगे तो वह बताएगी कि वो भी टीटू को पसंद करती है। यह बात सुनकर पाखी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा और वह उससे लड़ बैठेगी। क्योंकि पाखी वक्त के साथ तपिश को पसंद करने लगी है। पाखी अपनी भाभी को धमकाएगी कि उसके रास्ते में आने की कोशिश ना करे।

ऐप पर पढ़ें