Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 13 May 2024 Episode Written Update Spice and Chutney Reopening Toshu Gets Waiters Job

Anupama 13 May 2024: तोषू को बर्तन धोने की नौकरी देगी अनुपमा, वनराज से इस बात पर भिड़ जाएगा तपिश

  • Anupama 13 May 2024 Episode Written Update: अनुपमा सीरियल के सोमवार के एपिसोड में एक तरफ जहां वनराज शाह को तपिश और बापूजी दोनों सुनाएंगे वहीं दूसरी तरफ रेस्त्रां की री-ओपनिंग में भी काफी ड्रामा होने वाला है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 13 May 2024 03:09 PM
हमें फॉलो करें

Anupama 13 May 2024 Written Update: अनुपमा अक्षय तृतीया की पूजा के बाद अनुज कपाड़िया, श्रुति और आध्या को बताएगी कि आज 'स्पाइस एंड चटनी' की री-ओपनिंग है। वो सभी को इनॉगरेशन में आने का न्यौता देगी। आध्या अपनी डांस क्लासेज का बहाना करके वहां जाने से मना कर देगी लेकिन श्रुति अनुज के साथ चलने को राजी हो जाएगी। यशदीप की मां उस पर दबाव बनाएगी कि वो आज किसी भी हाल में अनुपमा को प्रपोज करे। वह उसे एक रिंग देगी और कहेगी कि आज अनुपमा से अपने दिल की बात कहे, फिर चाहे उसका जवाब जो भी हो।

वनराज को मिलेगा टीटू को डांटने का मौका

शाह निवास में जब अंश को खांसी होने लगेगी तो वनराज शाह को बहाना मिल जाएगा और वह तपिश पर हावी हो जाएगा। वो चिल्ला-चिल्ला कर कहेगा कि तपिश की वजह से टीटू की वजह से अंश को खांसी हो गई है। क्योंकि उसने उसे आम खिलाया। वो कहेगा कि बाप कहने में और बाप होने में बहुत फर्क होता है। टीटू बार-बार कहेगा कि उसने अंश को आम नहीं खिलाया है लेकिन वनराज उस पर चिल्लाता रहेगा। इस पर बाद में अंश खुद ही सबके सामने कहेगा कि पापा ने उसे आम नहीं खिलाया, बल्कि उसने खुद ही चुपके से आइसक्रीम खा ली थी, जिसकी वजह से उसे खांसी हो गई।

वनराज से इस बात पर भिड़ जाएगा तपिश

तब तपिश अपने ससुर वनराज शाह से कहेगा कि वो अच्छी तरह जानता है कि उसके बेटे के लिए क्या सही है और क्या गलत, इसलिए हर बात में दखल देना बंद करें। इस पर वनराज चिढ़कर रह जाएगा। रेस्त्रां की री-ओपनिंग में यशदीप और अनुपमा को करीब देखकर अनुज कपाड़िया को जलन होगी, और इसी बीच उसे यशदीप की जेब से गिरी वो अंगूठी मिल जाएगी। यशदीप जब कहेगा कि यह अंगूठी उसकी है तो अनुज उससे पूछेगा कि अनु के लिए? यशदीप कहेगा हां, आज मैं अनुपमा जी से अपने दिल की बात कहने जा रहा हूं।

अनुज कपाड़िया के सीने पर लोट रहे सांप

यशदीप कहेगा कि वो जानता है कि अनुज आज भी अनुपमा से प्यार करता है, लेकिन वो उससे शादी की तमन्ना नहीं रखता। वो बस अनुपमा का सारथी बनकर उसके साथ जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता है। रेस्त्रां की री-ओपनिंग में हर कदम पर यशदीप और अनुपमा को साथ देखकर अनुज को बुरा लगेगा लेकिन वो कुछ नहीं कर पाएगा। बार-बार अनुपमा और यशदीप के लिए पार्टनर शब्द सुनकर उसे बुरा लगेगा लेकिन वो कुछ नहीं कहेगा। उधर शाह निवास में जब अनुपमा की तारीफ हो रही होगी तो वनराज शाह फिर एक बार निगेटिव और बुरी बातें कहना शुरू कर देगा।

अनुपमा तोषू को देगी बर्तन धोने का काम

इस पर बापूजी भड़क जाएंगे और वनराज शाह को सबके सामने बेइज्जत करेंगे। बापूजी कहेंगे कि कभी-कभी सोचता हूं कि अंश को मेले से यह बाजा क्यों दिलाया जब वनराज शाह घर में पूरे दिन पैं-पैं-पैं-पैं करता रहता है। वनराज गुस्से में उठकर चला जाएगा। उधर रेस्त्रां की री-ओपनिंग में जब तोषू बुके लेकर पहुंचेगा तो लगे हाथ उसकी नौकरी की बात चल पड़ेगी। अनुपमा अपने रेस्त्रां में तोषू को वेटर की नौकरी देगी। तोषू अपनी क्वालिफिकेशन और योग्यता का ढोल पीटेगा लेकिन अनुपमा इस बात पर अड़ी रहेगी कि करनी है तो उसके रिकॉर्ड के हिसाब से उसे कोई काम नहीं देगा, काम करना है तो बर्तन धोने का करे और समझे कि कोई काम छोटा नहीं होता। इस बात पर तोषू बिदककर वहां से चला जाएगा।

ऐप पर पढ़ें