Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama 12 June 2024 Written Update Anuj and Devika to Know Shocking Secrets

Anupama 12 June: क्यों श्रुति से अनुज को नहीं छीन रही अनुपमा? देविका के सामने खुलेंगे कई गहरे राज

  • Anupama 12 June 2024 Written Update: अनुपमा सीरियल के बुधवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल में अनुज, श्रुति और अनुपपमा के रिश्तों की कई परतें खुलेंगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 03:13 PM
हमें फॉलो करें

Anupama 12 June 2024 Written Update: रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। सीरियल के 12 जून 2024 (बुधवार) के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा फाइनली अपने दिल की बात देविका को बताएगी। दरवाजे के पास ही खड़ा अनुज सारी बातें सुन लेगा लेकिन खुद को बहुत बेबस और लाचार फील करेगा। उधर डिंपल भी चोरी छिपे जाकर तपिश से मिलेगी। दोनों थोड़ा सा रोमांटिक वक्त बिताएंगे लेकिन फिर जब टीटू अपना वो सीक्रेट डिंपी को बताने जा रहा होगा, तभी उसके पास किसी का कॉल आ जाएगा। इमरजेंसी होने के चलते तपिश को जाना पड़ेगा।

देविका-अनुज के सामने खुलेंगे कई गहरे राज

डिंपल सोच में पड़ जाएगी कि आखिर ऐसा कौन सा सच है जो तपिश बार-बार उसे बताने की कोशिश कर रहा है, लेकिन किसी ना किसी वजह से चलते नहीं कह पा रहा। घर पहुंचने पर डिंपल अपनी भाभी किंजल के पांव पर पेन रिलीफ स्प्रे लगाएगी। दरअसल किंजल का डांस के दौरान पांव स्पिल हो गया होगा। बातों-बातों में वह किंजल से पूछेगी कि वह परेशान क्यों हैं? किंजल अपने दिल का हाल खोलकर डिंपी के सामने रख देगी। वह उसे बताएगी कि कैसे उसका पति तोषू लगातार गलती पर गलती करता चला जा रहा है लेकिन फिर भी वो इस रिश्ते से मूव ऑन नहीं कर पा रही है। वह बताएगी कि कैसे उसका अमेरिका जाना बहुत जरूरी है।

क्यों श्रुति से अनुज को नहीं छीन रही अनुपमा?

किंजल बताएगी कि उसका पति जब अमेरिका में था तो उसकी सुन लेता था क्योंकि वहां पर घर वो चलाती थी, लेकिन यहां पर आकर वो शेर हो गया है। उधर अनुपमा अपनी दोस्त देविका को बताएगी कि वह आज भी अनुज से बहुत प्यार करती है और हमेशा करती रहेगी। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वो अनुज को श्रुति से छीनना चाहती है। अनुपमा बताएगी कि कैसे श्रुति के रूप में आध्या को वैसी मां मिली है जैसी वो हमेशा से चाहती थी। वहीं अनुज को ऐसी पत्नी मिली है जैसी वो हमेशा से चाहते थे। वो उनका बहुत ख्याल रखती हैं। अनुपमा कहेगी कि उन तीनों को साथ देखकर उसे बहुत दर्द होता है लेकिन कभी भी जलन महसूस नहीं हुई।

खुद को बेबस महसूस करेगा अनुज कपाड़िया

अनुज दरवाजे पर ही खड़ा सारी बातें सुन रहा होगा और बहुत कुछ कहना चाहेगा लेकिन अंदर नहीं आएगा। अनुपमा कहेगी कि उसने मां खोई है इसलिए जानती है कि आध्या से श्रुति को छीनना कितना गलत होगा। उसने माया के हाथों अनुज को दूर जाते देखा है, इसलिए जानती है कि अगर वो श्रुति से अनुज को छीनेगी तो उसे कैसा लगेगा। अनुज सारी बातें सुनने के बाद अपने दिल का दर्द लिए वहां से चला जाएगा और बहुत बेबस महसूस करेगा। वह खुद को एक ऐसे धर्मसंकट में महसूस करेगा जहां उसे अपनी बेटी के प्रति जिम्मेदारियां भी निभानी हैं, लेकिन वो अपने प्यार को भी पाना चाहता है। कहानी आगे क्या मोड़ लेगी? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें