Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 11 June 2024 Written Update Gulati Reached Shah House For Wedding Aadhya Got Rigid Again

Anupama 11 June: अनुपमा के पीछे शाह निवास क्यों आया गुलाटी? वनराज से मिलेगा फुल सपोर्ट

  • Anupama 11 June 2024 Written Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप का कट्टर दुश्मन गुलाटी अनुपमा के पीछे-पीछे शाह निवास तक पहुंच जाएगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 03:20 PM
हमें फॉलो करें

Anupama 11 June 2024 Written Update: आध्या से बात करने के बाद जब अनुपमा घर के अहाते में टहते हुए अकेली परेशान हो रही होगी, तभी उसका सामना अनुज कपाड़िया से हो जाएगा। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के 11 जून 2024 के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज बार-बार अनुपमा से उसकी परेशानी की वजह पूछेगा लेकिन एक पिता का दिल ना दुख जाए इस फिक्र के चलते अनुपमा कुछ नहीं बताएगी। टीटू की शादी की रस्मों के बीच साजिशों का सिलसिला भी कायम है। वनराज शाह अपनी चाल चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ देविका और अनुपमा भी किसी तरह सच पता करने में लगी हुई हैं।

अनुपमा खेलगी परिवार के साथ यह गेम

शाह निवास में उस वक्त थोड़ा पॉजिटिव माहौल बन जाएगा जब घर के सभी मर्द मिलकर औरतों के लिए खाना बनाएंगे और फिर उनके सामने परोसेंगे। इतना अच्छा खाना देखकर सभी औरतें हैरान रह जाएंगी। फिर एक गेम खेला जाएगा जिसमें हर डिश को चखकर औरतों को बताना होगा कि कौन सी डिश किसने बनाई है। खाने की डिश गेस करने की इस गेम में अनुपमा जब खाना चखेगी तो फौरन उसके मुंह से यह निकल पड़ेगा कि इतनी टेस्टी डिश सिर्फ अनुज ही बना सकते हैं। कुछ पल की खुशी और फिर दोनों के लिए थोड़ी अजीब स्थिति बन जाएगी। यह सब चल ही रहा होगा कि तभी दरवाजे पर किसी की एंट्री होगी।

शाह परिवार की शादी में जा पहुंचेगा गुलाटी

यह इंसान और कोई नहीं, कबाब एंड करीज़ रेस्त्रां चेन का मालिक गुलाटी होगा। अनुपमा इस शख्स को यहां देखकर फौरन तोषू के साथ इसका कनेक्शन समझने की कोशिश करने लगेगी। वह सोचने लगेगी कि क्यों गुलाटी ने उसे इतनी मोटी टिप दी थी और क्यों वह आज यहां आया है। अनुज भी सभी कनेक्शन्स जोड़ने की कोशिश करने लगेगा। पता चलेगा कि खुद लीला ने गुलाटी को बुलाया है ताकि वो शादी के इंतजाम संभाल सके। गुलाटी बातों-बातों में अनुपमा पर ढेरों तंज कसेगा और उसे बेइज्जत करेगा। अनुज जब वनराज को समझाएगा कि यह शख्स ठीक नहीं है तो भी वो उसे शादी का केटरिंग का काम दे देगा, क्योंकि गुलाटी अनुपमा का दुश्मन है।

आध्या करेगी अनुज से वापस चलने की जिद

किंजल को तोषू से और घर के बाकी सदस्यों को खुद गुलाटी के बारे में पता चल जाएगा। बापूजी और लीला जब बैठकर बातें कर रहे होंगे तब बा कहेगी कि अनुपमा बहुत जल्दी इस घर की बेटी बन गई थी, लेकिन हम ही उसके मां-बाप नहीं बन पाए। उसे खुशी होती है कि उसने डिंपल को आजादी दी और उसके साथ बेटी जैसा बर्ताव किया। उधर आध्या अनुज से वापस अमेरिका चलने की जिद पकड़ लेगी। जब अनुज मना करेगा तो वह सोचेगी कि कहीं ज्यादा जिद करने पर अनुपमा उसके पिता को सच ना बता दे, इसलिए वो भारत में इस शादी को अटेंड करने के लिए राजी हो जाएगी। आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

ऐप पर पढ़ें