Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAnupama 10 June 2024 Written Update Aadhya Truth Comes Out Anu to Scold Daughter

Anupama 10 June: अनुपमा को पता चलेगी आध्या की करतूत, बिगड़ैल बेटी के होश ठिकाने लाएगी अनु

  • Anupama 10 June 2024 Written Update: अनुपमा सीरियल के 10 जून 2024 के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को यह सच पता चल जाएगा कि आध्या ने ही उसकी पोती परी को अंधेरे कमरे में बंद कर दिया था।

Anupama 10 June 2024 Full Episode Written Update
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 10 June 2024 11:52 AM
हमें फॉलो करें

Anupama 10 June 2024 Written Update: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में सोमवार को आप देखेंगे कि तोषू अपनी बेटी परी के दिमाग में जहर घोलने की कोशिश करेगा। वो कहेगा कि तुम्हें पता नहीं है कि आध्या कितनी बुरी है। वो अपनी मां के खिलाफ भी बुरी-भली बातें कहेगा। किंजल उसे रोकने की कोशिश करेगी तो वह उसे भी धमकाना शुरू कर देगा। इधर अनुज कपाड़िया अपनी बेटी से जब बात कर रहा होगा तो वह फिर से उसे शादी के बारे में याद दिलाएगी और कहेगी कि यहां हम सिर्फ मेहमान हैं, इसलिए ना तो कोई रिश्ता जोड़ने की सोचिएगा और ना ही किसी का बैगेज साथ लेकर चलने के बारे में सोचिएगा।

मिलकर खाना बनाएंगे अनुज और शाह

अनुज सोच में पड़ जाएगा। वो मन ही मन सोचेगा कि उसे लगा था आध्या यहां आकर बदल जाएगी, लेकिन वो अभी तक वैसी की वैसी है। शाह निवास में तोषू, वनराज शाह और टीटू मिलकर घर की लेडीज के लिए खाना बनाएंगे। लेकिन खाना बहुत खराब बनेगा। अनुज कपाड़िया इसी बीच वहां पहुंच जाएगा और तब अनुपमा अपने एक्स हसबैंड की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएगी। फिर अनुज हेड शेफ बनेगा और पुराने वक्त को याद करते हुए सभी मिलकर घर की औरतों के लिए खाना बनाएंगे।

अनुपमा को पता चलेगा आध्या का सच

आध्या जब दूसरे बच्चों के साथ बात करते हुए इस बात की तसल्ली कर रही होगी कि कहीं किसी को उसका सच पता तो नहीं चल गया है, तो इसी बीच उसके पीछे खड़ी अनुपमा सब सुन लेगी। वह अपनी बेटी आध्या को जमकर लताडे़गी। अनुपमा उसे बताएगी कि उसने अपनी मां से बदला लेने की कोशिश में जो किया उसका क्या अंजाम हो सकता था और इसका क्या नतीजा होता। अनुपमा उसे याद दिलाएगी कि आज से पांच साल पहले जो हुआ उसके लिए वो जिम्मेदार नहीं है, ना ही उसके स्कूल में जो हुआ उसके लिए वो जिम्मेदार है।

आध्या की अक्ल ठिकाने लाएगी अनुपमा

अनुपमा कहेगी कि ना तो कार एक्सीडेंट उसने किया था और ना ही स्कूल में हुआ आतंकवादी हमला। इसलिए उसकी जिंदगी में जो कुछ हुआ उसके लिए उसकी मां जिम्मेदार नहीं है। अनुपमा अपनी बेटी से कहेगी कि अगर उसने अगली बार ऐसा कुछ भी किया तो वह उसके गाल पर एक जोर का थप्पड़ लगाने से हिचकेगी नहीं। यह सुनकर आध्या उसे 911 पर कॉल करने की धमकी देगी और तब अनुपमा कहेगी कि मैडम यह अमेरिका नहीं है। अनुपमा की बातें सुनकर आध्या सोच में पड़ जाएगी।

ऋतिक के घर में किराए पर रहेंगे वरुण धवन, अक्षय कुमार और साजिद होंगे नए पड़ोसी

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें