Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnupama 10 feb 2024 written update full episode Aadhya Creates Trap for Anuj Kapadia

Anupama 10 Feb: अनुज के लिए साजिशों का जाल बुनेगी आध्या, अनुपमा को मिली मुलाकात के लिए हिम्मत

  • Anupama 10 Feb 2024 Written Episode: रुपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा के 10 जनवरी के एपिसोड में अनुपमा को अपनी मां के पास होने का अहसास होगा। उधर गुजरात में डिंपल अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेगी जिसमें हिम्मत देने के लिए टीटू पहुंच जाएगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 10 Feb 2024 10:15 AM
हमें फॉलो करें

Anupamaa 10 feb 2024 written Episode: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी अभी काफी पेचीदा मोड़ ले रही है। दर्शक अपनी सांसें थामकर बैठे हैं कि आखिर अनुपमा क्या फैसला लेगी। क्या वह वापस अनुज कपाड़िया का हाथ थाम लेगी या फिर यशदीप के साथ अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाएगी। सीरियल के शनिवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को रेस्त्रां में सफाई करते वक्त अनुज के वहां होने का भ्रम होता है। इसके बाद उसे वहां अपनी मां दिखाई पड़ती है जिसके सामने वो अपने मन की सारी बातें कह देती है।

अनुपमा को होगा मां के होने का अहसास

अनुपमा अपनी मां कांताबेन को बताती है कि वो अनुज से भागकर यहां अमेरिका आई थी लेकिन क्या हुआ? फिर एक बार उसका सामना अनुज से ही हो गया है। अनुपमा कहेगी कि ऐसी जिंदगी से तो इस जिंदगी का खत्म हो जाना अच्छा है। इस पर उसकी मां का साया अनुपमा को समझाएगा और हिम्मत देगा। उधर श्रुति जब घर पहुंचेगी तो उसे पता चलेगा कि अनुज और आध्या ने उसके लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी प्लान की है। वह खुश होगी और केक कटिंग सेरेमनी के बाद आध्या कई शॉकिंग बातें कह देगी।

आध्या ने बुना पिता के लिए साजिशों का जाल

आध्या कहेगी कि यह आपका (श्रुति का) आखिरी बर्थडे केक है, क्योंकि इसके बाद अगले साल से मिसेज श्रुति अनुज कपाड़िया का केक कटेगा। आध्या इसके बाद यह भी कह देगी कि कल के दिन अनुज कपाड़िया पूरी तरह श्रुति के साथ रहेगा। वह जानती है कि अनुज कपाड़िया ने कल का दिन अनुपमा से मिलने के लिए मांगा है। आध्या किसी भी तरह अपने पिता को अपनी एक्स मॉम से मिलने से रोकना चाहती है और इसके लिए वो अपनी पूरी जान लगा रही है, लेकिन क्या वह अनुज को अनुपमा से मिलने से रोक पाएगी?

दिल में ही रह गई डिंपल के दिल की बात

डिंपल अपनी डांस एकेडमी में कदम रखेगी और तभी वहां पर टीटू भी आ जाएगा। वो डिंपल की इस नई शुरुआत को सेलिब्रेट करते हुए नारियल फोड़ेगा और उसे एक तोहफा देगा। गिफ्ट खोलने पर डिंपल को पता चलेगा कि यह एक नेम प्लेट है जिस पर डिंपल डांस एकेडमी लिखा हुआ है और साथ में 2 पंख और क्राउन बना है। टीटू कहेगा कि यह तुम्हें याद दिलाएगा कि तुम भी उड़ सकती हो। टीटू के जाने पर डिंपल बेचैन हो उठेगी और उसके पीछे भागेगी। लेकिन उससे अपने दिल की बात कह नहीं पाएगी।

ऐप पर पढ़ें