Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीankita lokhande tells which comment of men she does not like

अंकिता लोखंडे ने बताया मर्दों का कौन सा कमेंट बर्दाश्त नहीं, बोलीं- लड़कियां सब समझती हैं

  • अंकिता लोखंडे को लगता है कि महिलाएं किसी मामले में पुरुषों से कम नहीं होती हैं। बताया कि पुरुषों के मुंह से क्या सुनना सख्त नापसंद है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 1 March 2024 12:04 PM
हमें फॉलो करें

अंकिता लोखंडे जब बिग बॉस 17 में थीं तो पति विकी जैन से उनके खूब झगड़े हुए। अब शो से बाहर आने के बाद उन्हें अपनी गलतियों का अहसास हुआ। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि शो देखने के बाद उन्हें अपनी कौन सी बात बुरी लगी। उन्होंने यह भी बताया कि पुरुषों की कौन सी बात बुरी लगती है।

सबके घर में बजते हैं बर्तन

अंकिता लोखंडे जब बिग बॉस 17 में थीं तब कई लोग कमेंट्स कर रहे थे कि उनका तलाक हो जाएगा। शो से निकलने के बाद विकी और अंकिता का दावा है कि उनका रिश्ता और मजबूत हो गया। अब हॉटरफ्लाई के साथ अंकिता ने बातचीत की। वह बोलीं कि हर घर में बर्तन बजते हैं उनके बर्तन सबको सुनाई दे गए। अंकिता ने कहा कि बाहर आकर जब बिग बॉस देखा तो गलती का अहसास हुआ। बोलीं, मैंने कहा था चांटा लगाऊंगी। मैं ऐसे बात नहीं करती हूं। मुझे खराब लगा कि मैंने ऐसे बोला। यही विकी ने बोला होता तो बहुत गलत हो जाता। लगता कि लड़का होकर ऐसे बात कर रहा है।
 

 

अंकिता लोखंडे ने बताई पहले पीरियड की कहानी, बोलीं- खून देखकर भाई को लगा…

बोलीं- लड़कियों को ज्यादा समझ आता है

अंकिता से पूछा गया कि मर्दों को महिलाओं से क्या कहना बंद कर देना चाहिए? इस पर अंकिता बोलीं, तुम्हारे नहीं समझ आएगा। जब ये बोलते हैं ना तुझे नहीं समझ आएगा, मुझे ऐसा लगता है, क्यों नहीं समझ में आएगा। तुझे बड़ा समझ में आता है। तू बता दे। मुझे लगता है कि लड़कियों को सबसे ज्यादा समझ में आता है। कभी-कभी लड़कियां चुप रह जाती हैं कि चल तू बोल ले। लड़कों का ये बोलना गलत है।

ऐप पर पढ़ें