Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnkita Lokhande Massage Vicky Jain Legs Users Troll Now Image Can Not Be Get Clean

विकी जैन के पैर दबाती दिखीं अंकिता लोखंडे, लोगों ने कर दिया ट्रोल, कहा- अब कुछ ठीक नहीं हो सकता

अंकिता लोखंडे और विकी जैन का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों के क्यूट मोमेंट्स दिख रहे हैं, लेकिन कुछ ने दोनों को ट्रोल कर दिया है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 May 2024 09:22 AM
हमें फॉलो करें

अंकिता लोखंडे और विकी जैन की जोड़ी टीवी की पॉपुलर और क्यूट जोड़ी में से एक है। दोनों के रिश्ते को हालांकि बिग बॉस में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। अब विकी ने एक वीडियो शेयर किया है अंकिता के साथ सोशल मीडिया पर जहां कुछ को तो ये पसंद आया। वहीं कुछ ने दोनों को बहुत ट्रोल किया। वीडियो में आप देखेंगे कि अंकिता के हाथ में चोट लगने की वजह से उनका मेकअप विकी करते हैं। वह बड़े ही प्यार से अंकिता को तैयार करते हैं।

अंकिता ने की विकी की मसाज

वहीं इसके बाद कुछ दिनों पहले का वीडियो दिखाया जाता है जब अंकिता के हाथ में चोट नहीं लगी थी। तब अंकिता, विकी को पैम्पर करती नजर आ रही हैं। वह विकी का पेडीक्योर करती हैं और उनके पैर की मसाज भी करती हैं। इतना ही नहीं अंकिता उनसे पूछती हैं कि आपको मिंटी का स्पा कैसा लगा? जिस पर विकी कहते हैं बहुत अच्छा। वीडियो शेयर कर विकी ने लिखा, चीजें पसंदीदा मर्द और औरत एक-दूसरे के लिए करते हैं।

लोगों के रिएक्शन

वीडियो पर लोगों के मिक्स कमेंट्स आ रहे हैं। कोई दोनों की क्यूटनेस की तारीफ कर रहा है तो कोई लिख रहा है कि काश बिग बॉस में आपका ऐसा प्यार दिखता। किसी ने कमेंट किया कि बिग बॉस में आपके रिलेशन का सच पता चल गया है, अब सोशल मीडिया पर ये सब करने की जरूरत नहीं। एक ने लिखा कि कुछ भी कर लो, अब इमेज सही नहीं होगी।

नए शो में आएंगे दोनों

बता दें कि बिग बॉस के बाद अब दोनों नए शो में नजर आने वाले हैं जिसका नाम है लाफ्टर शेफ। इस शो में कुकिंग के साथ काफी मस्ती होने वाला है। शो का प्रोमो कुछ दिन पहले आया था जिसमें अंकिता, विकी से पूछती हैं कि वह क्या खाना चाहते हैं तो विकी बोलते हैं कुछ भी। इस पर अंकिता उन्हें प्लेट पर एक पेपर देती हैं जिसपर लिखा होता है कुछ भी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें