Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीAnjali Arora Visit Grishneshwar Jyotirlinga Temple With Boyfriend Now Netizens Brutally Trolled Kacha Badam Girl During

दिखावा मत कर वहां भी तेरा..., अंजलि अरोड़ा ने ब्वॉयफ्रेंड संग किया भोले बाबा के दर्शन,लोगों ने किया ट्रोल

  • कंगना रनौत के शो लॉक अप के पहले सीजन में नजर आ चुकी अंजलि जल्द ही फिल्मों में भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भोले बाबा के दर्शन करने पहुंची।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 09:29 AM
हमें फॉलो करें

Anjali Arora Visit Grishneshwar Jyotirlinga Temple With Boyfriend: कच्चा बादाम गर्ल अंजली अरोड़ा एक जानी मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रही हैं। अंजलि ने भले ही अपने करियर की शुरुआत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से की हो, लेकिन आज वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक फेमस चेहर बन चुकी हैं। कंगना रनौत के शो लॉक अप के पहले सीजन में नजर आ चुकी अंजलि जल्द ही फिल्मों में भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। खास बात ये है कि अंजलि को उनकी रियल पर्सनैलिटी से बिल्कुल अलग रोल ऑफर हुआ है। अंजलि, अभिषेक सिंह के डायरेक्शन में बन रही श्री रामायण कथा में सीता का रोल करने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भोले बाबा के दर्शन करने पहुंची, लेकिन उनकी तस्वीरें देखने के बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

ब्वॉयफ्रेंड संग पहुंची भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने

हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी डांस और बोल्डनेस का जलवा बिखरने वाली अंजलि अरोड़ा को भक्ति में लीन देख लोग काफी हैरान हैं। दरअसल, अंजलि हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के दर्शन करने पहुंची। ये मंदिर महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में स्थित है। इस दौरान अंजली सफेद सिल्क सूट में नजर आईं तो वहीं, उनके ब्वॉयफ्रेंड सफेद सिल्क का एक कपड़ा अपने शरीर पर डाले और उसके साथ डेनिम जींस पहने दिखाई दिए। अंजलि ने भोलेनाथ के दर्शन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में मंदिर का नाम लिखा है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों पर कमेंट कर लोगों ने सुनाई खरीखोटी

अंजलि अरोड़ा की घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के दर्शन की तस्वीरें काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। इन पर कमेंट कर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। वहीं, ज्यादातर यूजर्स अंजलि को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, 'नौ सौ चूहे खा के बिल्ली हज को चली।' एक दूसरा लिखता है, 'दिखावा मत कर वहा भी तेरा बस फोटो पर नजर है।' एक ने लिखा, 'सब पाखंड है इसके।' एक दूसरे ने लिखा, 'पूजा कर रही हो तो इतनी ओवर एक्टिंग की जरूरत नहीं है।' एक ने तो अंजलि की आने वाली फिल्म को लेकर कमेंट कर दिया कि हे भगवान! किसने इसको सीता बनाया है। ऐसे कई और यूजर्स ने अंजलि को खूब ट्रोल किया।

 

 

ऐप पर पढ़ें