Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीAbdu Rozik Wedding Postpones His Wedding For Big Fight

अब्दु रोजिक की शादी हुई पोस्टपोन, बताया आखिर क्यों लेना पड़ा यह फैसला

अब्दु रोजिक जुलाई में शादी करने वाले थे जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानMon, 10 June 2024 10:37 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक ने कुछ दिनों पहले अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके सबको हैरान कर दिया था। अब्दु ने अपनी लाइफ पार्टनर अमीरा के साथ फोटो शेयर की थी जिसमें लड़की ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था और अब्दु के हाथ में रिंग थी। अब्दु की 7 जुलाई को शादी होने वाली थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी शादी पोस्टपोन हो गई है और इसके पीछे एक बड़ी वजह है।

क्यों की शादी पोस्टपोन

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अब्दु का पहला टाइटल बक्सिंग फाइट है जो दुबई में 6 जुलाई को होने वाली है। बस इसी वजह से उन्होंने शादी को पोस्टपोन करने का सोचा है। अब्दु ने इस बारे में कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस फाइट का मौका मिलेगा लाइफ में। इस साल इतनी सारी चीजें होने के बाद मुझे अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ेगी क्योंकि इससे फ्यूचर की फाइनेंशियल सिक्योरिटी देगी।

मंगेतर का सपोर्ट

अब्दु ने आगे कहा, 'अमीरा ने मेरे इस फैसले में मुझे सपोर्ट किया है क्योंकि इससे दोनों की लाइफ में काफी बदलाव आ सकते हैं। यह टाइटर पहली बार मेरे साइज के लोगों के लिए है और इसके लिए वह इन दिनों ट्रेनिंग ले रहे हैं।'

फिलहाल शादी की नई डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन अब्दु का कहना है कि जल्द ही इस मैच के बाद सारे सेलिब्रेशन होंगे। फिलहाल वह ट्रेनिंग पर अपना फोकस रख रहे हैं। अब्दु चाहते हैं कि इस फाइट के बाद उनके जैसे कई लोग आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट होंगे।

बता दें कि पहले कहा जा रहा था कि सलमान खान को भी अब्दु शादी के लिए इन्वाइट भेजेंगे और वह चाहते हैं कि सलमान जरूर आएं। वहीं शिव ठाकरे भी दोस्त अब्दु की शादी के लिए काफी एक्साइटेड थे।

 

 

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें