Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीabdu rozik talks about his fiance amira says maybe people find it hard to believe but hight difference never came betwee

अब्दु रोजिक ने बताया कैसे हुआ बड़ी हाइट की लड़की को उनसे प्यार, बोले- लोगों को शायद…

  • Abdu Engagment: बिग बॉस कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं। उनकी होने वाली वाइफ एमबीए कर रही हैं और उन्होंने बताया कि पहली बार दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 13 May 2024 05:36 PM
हमें फॉलो करें

अब्दु रोजिक ने जब अपनी मंगेतर के साथ सगाई की फोटो डाली तो उनके इंस्टा पर कई तरह के कमेंट्स थे। कई लोगों ने उनकी होने वाली वाइफ की हाइट को लेकर भी हैरानी जताई थी। इतना ही नहीं कुछ को लगा कि अब्दु कोई पीआर स्टंट कर रहे हैं। अब अब्दु ने सार सवालों का जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि दोनों की हाइट का फर्क कभी उनके प्यार के बीच नहीं आया। साथ ही ये भी राज खोला कि अमीरा उन्हें कैसे और कहां मिली थीं।

हाइट की वजह से होती थी फिक्र

अब्दु रोजिक बिग बॉस शो से भारती दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं। उनकी उम्र 20 साल है और मंगेतर 19 साल की हैं। दोनों की हाइट में भी फर्क है। ईटाइम्स से बातचीत में अब्दु बोले, शायद लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि मेरे जैसे छोटी हाइट के लड़के को प्यार मिल गया। अब्दु ने बताया कि उनकी हाइट 115 सेमी है और अमीरा की 155 सेमी। उन्होंने बताया कि अपनी हाइट की वजह से फिक्र होती थी कि पार्टनर कैसे मिलेगा लेकिन आभारी हैं कि उन्हें अमीरा मिलीं। अब्दु ने बताया कि अमीरा लंबी हैं पर उनके प्यार के बीच में हाइट नहीं आई।

एमबीए कर रही है अमीरा

अमीरा शारजाह की हैं और बिजनस ऐडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं। अब्दु ने बताया कि वह अमीरा से एक फूड जॉइंट पर मिले थे और पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया था। अब्दु ने अभी अमीरा का चेहरा लोगों को नहीं दिखाया है। अब्दु के भारत के दोस्त उनकी शादी में नाचने की तैयारियां कर रहे हैं।

 

शिव ठाकरे ने सगाई को बताया प्रैंक तो अब्दु रोजिक ने किया फोन और बोले…

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें