Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीaayesha khan celebrated eid with abhishek kumar and his family at her home

पेरेंट्स को लेकर आयशा खान के घर ईद मनाने पहुंचे अभिषेक कुमार, अफेयर की ख़बरें तेज

  • अभिषेक कुमार और उनके परिवार से गहराता जा रहा है आयशा खान का रिश्ता, अफेयर के हो रहे हैं चर्चे।

Usha लाइव हिन्दुस्तानFri, 12 April 2024 10:48 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली आयशा खान और फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार की दोस्ती के चर्चे हो रहे हैं। आयेशा कई मौकों पर अभिषेक को सपोर्ट करती नज़र आई हैं। यहां तक की एक्ट्रेस का उनके परिवार के साथ भी अच्छा रिश्ता है।अब सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आयशा को अभिषेक और उनके पेरेंट्स के साथ देखा जा सकता है। बताया जा रहा है ये तस्वीरें ईद के जश्न की है। अभिषेक और उनके मम्मी-पापा ने आयेशा के घर जा कर ईद का जश्न मनाया।

आयेशा और अभिषेक की ईद
बिग बॉस 17 के दौरान अभिषेक और आयशा के बीच कोई खास दोस्ती नहीं देखी गई थी। शो से बाहर आने के बाद आयशा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड मुनव्वर को छोड़ कर अभिषेक का समर्थन किया। बाद में कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया। आयशा ने अभिषेक के पेरेंट्स के साथ भी अच्छा रिश्ता बनाये रखा। इसका सबूत ईद की ये नई तस्वीरें हैं। आयशा, अभिषेक के साथ उनका हाथ पकड़ कर खड़ी हैं। साथ में पेरेंट्स भी पोज़ देते नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इनके अफेयर की खबरें उड़ने लगी है। हालांकि, दोनों ने एक दूसरे को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताया।

 

 

बिग बॉस 17 में दोस्ती

बता दें, बिग बॉस 17 के दौरान आयशा खान को मुनव्वर फारुकी की असलियत बताने के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड लाया गया था। शो में रहने के दौरान आयशा ने मुनव्वर पर कई बड़े खुलासे किये और एक ही समय पर कई लड़कियों से उनके संबंध पर भी खुलासा किया। आयशा के इन खुलासों से मुनव्वर के स्टारडम पर कोई असर नहीं हुआ और अंत में उन्होंने शो की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद आयशा खान को कई फिल्मों के ऑफर्स आये। इनमें से एक दुलकर सलमान के साथ साउथ की फिल्म है।

ऐप पर पढ़ें