Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीaamir khan gives credit to fathers genes for younger look says he does not workout and very lazy the great indian kapil

आमिर खान ने खोला 59 की उम्र में इतना जवान दिखने का राज, बोले- आलसी हूं वर्कआउट तक नहीं करता

  • The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में आमिर खान पहुंचे तो 59 की उम्र में 25 जैसे दिखने का राज खोला। हैरानी की बात है कि वह अपने लुक्स पर जरा भी समय और पैसा बर्वाद नहीं करते।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 30 April 2024 03:52 PM
हमें फॉलो करें

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस बार आमिर खान मेहमान थे। पहली बार कॉमेडी शो के गेस्ट बने आमिर ने कई मजेदार किस्से सुनाए। अब शो की कुछ बिहाइंड द सीन क्लिप्स वायरल हो रही हैं। आमिर खान 59 साल की उम्र में भी एकदम यंग दिखते हैं। उन्होंने बताया कि खुद को अच्छा दिखाने के लिए वह कुछ कोशिश नहीं करते। बेहद आलसी हैं और जिम तक नहीं जाते।

अब्बा के जीन्स को दिया क्रेडिट

मार्च में जब आमिर खान के जन्मदिन की तस्वीरें वायरल हुईं तो हर कोई हैरान था। वह किसी भी एंगल से 59 साल के नहीं लग रहे थे। आमिर जब कपिल शर्मा के शो पर आए तो उन्होंने अपने जवां दिखने का राज सबके साथ साझा किया। शो पर एक मेहमान ने आमिर के लुक्स की तारीफ की। इस पर वह बोले, अब्बा जान के जीन्स बहुत अच्छे थे और इसमें मैं किसी क्रेडिट का हकदार नहीं। मैं वर्कआउट नहीं करता और चेहरे पर क्रीम भी नहीं लगाता।

साबुन से धोते थे बाल

आमिर बोले, सच कहूं तो एक्टर बनने के बाद शैंपू के बारे में पता चला वर्ना मैं हर काम के लिए साबुन ही यूज करते थे। खुद को अच्छा दिखाने के लिए एक भी चीज नहीं करता। जब फिल्म आती है तो मैं फिल्म के लिए मैं बॉडी पर काम करता हूं। मैं बहुत आलसी हूं। कुछ भी नहीं करता।

3 इडियट्स करने में था डर

आमिर खान ने 3 इडियट्स फिल्म में 44 साल की उम्र में 18 साल के रैंचो का किरदार निभाया था। उस वक्त उन्हें डाउट था कि लोग उन पर हंसेंगे। आमिर ने राजू हिरानी को मना भी किया था लेकिन वह नहीं माने।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें