Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Throwback When Deepika Padukone Said She Still Loves Ranbir Kapoor Post Break Up

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर कपूर से प्यार करती थीं दीपिका पादुकोण, इंटरव्यू में कहा था- वह अच्छा हो या बुरा…

  • ब्रेकअप के रणबीर और दीपिका ने इंटरव्यू में कहा था कि वह अब भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन परिवार के सदस्य वाला प्यार।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 31 May 2024 02:19 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने ब्रेकअप के बाद ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ काम किया था। आज ‘ये जवानी है दीवानी’ को रिलीज हुए 11 साल हो गए हैं। 31 मई 2013 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। 75 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में 188.57 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड 318 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि, यहां हम आपको फिल्म के बॉक्स ऑफिस के बारे में नहीं, बल्कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका द्वारा दिए गए इंटरव्यू के बारे में बताने वाले हैं।

दीपिका को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं रणबीर

‘ये जवानी है दीवानी’ के समय एक इंटरव्यू में दीपिका ने माना था कि वह ब्रेकअप हो जाने के बावजूद रणबीर से प्यार करती हैं। वहीं रणबीर ने कहा था कि वह दीपिका को अपने परिवार के सदस्य की तरह प्यार करते हैं। यहां पढ़िए उनका पूरा इंटरव्यू।

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर से प्यार करती हैं दीपिका?

साल 2013 में जब बॉम्बे टाइम्स ने दीपिका से पूछा था कि क्या वह अब भी रणबीर से प्यार करती हैं? तब दीपिका ने कहा था, “बेशक मैं करती हूं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे मैंने हमेशा प्यार किया है और जिनके बारे में मैं हमेशा बहुत ज्यादा पजेसिव और बहुत प्रोटेक्टिव रहूंगी। जब मैं उनके बारे में पढ़ती हूं, जब मैं उनका काम देखती हूं, चाहे वह अच्छा हो या बुरा, मेरे दिमाग में एक मोनोलॉग चल रहा होता है और मैं उसे उनके साथ शेयर करती हूं।”

रणबीर से फोन पर क्या बातें करती हैं दीपिका?

दीपिका ने आगे कहा था, “जैसे ही मैं उनका काम देखती हूं, मैं उन्हें फोन करती हूं और उन्हें बताती हूं कि मुझे क्या पसंद आया और क्या नहीं। इसी तरह, वह भी जब मेरी फिल्में देखते हैं तब मुझे बताते हैं कि उन्हें क्या अच्छा लगा और क्या अच्छा नहीं लगा।"

रणबीर ने दीपिका के बारे में क्या कहा था?

वहीं जब रणबीर से पूछा गया था कि क्या वह अभी भी दीपिका से प्यार करते हैं? तब अभिनेता ने कहा था, “हां, बिल्कुल। दीपिका के लिए मेरे मन में जो प्यार है, वह परिवार जैसा है। प्यार, देखभाल और सम्मान का पहलू बदल गया है, लेकिन बेहतर के लिए बदला है। हम दोनों सकारात्मक रूप से अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं।” बता दें, आज रणबीर, आलिया भट्ट के पति हैं और उनकी एक बेटी है। वहीं दीपिका, रणवीर सिंह की पत्नी हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें