Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़the great indian kapil show promo heeramandi starcast sonakshi sinha on marriage richa chadha took 99 retakes

शादी के लिए तैयार हैं सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा बोलीं- मैंने हीरामंडी के एक सीन को परफेक्ट बनाने के लिए 99…

  • The Great Indian Kapil Show Promo: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अगले एपिसोड में ‘हीरामंडी’ की स्टार कास्ट आने वाली है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 May 2024 12:31 PM
हमें फॉलो करें

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का नया प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो के मुताबिक, आने वाले एपिसोड में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का प्रमोशन किया जाएगा। जी हां, शो में ‘हीरामंडी’ की स्टार कास्ट दिखाई देगी। इसके प्रोमो में जहां कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर कुछ मजेदार पंच मारते नजर आए, वहीं ‘हीरामंडी’ के कलाकार - ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल और अदिति राव हैदरी ने कुछ दिलचस्प खुलासे किए।

ऋचा चड्ढा का खुलासा

प्रोमो की शुरुआत में कपिल ‘हीरामंडी’ के कलाकारों से पूछते हैं कि क्या उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ शूट करते वक्त घबराहट होती थी? इसका जवाब देते हुए मनीषा कोइराला कहती हैं कि उन्हें हर शॉट से पहले घबराहट होता थी। वहीं ऋचा दूसरों से पूछती हैं कि उन्होंने ‘हीरामंडी’ के लिए कितने रीटेक्स लिए थे? सोनाक्षी कहती हैं कि उन्होंने ज्यादा से ज्यादा 12 रीटेक्स लिए होंगे। इस पर ऋचा खुलासा करती हैं कि उन्होंने सीरीज के एक सीन के लिए 99 रीटेक्स लिए थे। ये सुनकर सब दंग रह जाते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी

इसके बाद कपिल, सोनाक्षी से यह भी पूछते नजर आते हैं कि अब जब आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी दोनों ने शादी कर ली है, तो सोनाक्षी कब शादी करने की योजना बना रही हैं? इसके जवाब में, सोनाक्षी कहती हैं, "जले पर नमक छिड़क रहे हो।" इसके बाद सोनाक्षी ऑडियंस को बताती हैं कि कपिल बहुत अच्छे से जानता है कि वह बहुत लंबे समय से शादी करना चाहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें