Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Day 1 Box Office Collection Shahid Kapoor Kriti Sanon Film Opening Day Earning

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya के साथ नहीं उलझा लोगों का जिया, डे 1 पर की इन 8 फ्लॉप फिल्मों से कम की कमाई

TBMAUJ Opening Day Collection: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ की कमाई की है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 9 Feb 2024 07:42 PM
हमें फॉलो करें

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म के रिलीज होने से पहले शाहिद कपूर और कृति सेनन ने अपनी कॉमेडी एंटरटेनर का बड़े ही जोरशोर से प्रमोशन किया था। लेकिन, फिल्म के आने के बाद इसे क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज नहीं मिल पाए। एडवांस बुकिंग में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। ऐसे में अब सब ये जानने के लिए बेताब हैं कि इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर कैसा प्रदर्शन किया है। आइए बताते हैं।

पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने एडवांस बुकिंग के जरिए 2.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं Sacnilk की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ने ओपनिंग डे पर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 6.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। स्पष्ट कर दें, ये शुरुआती आंकड़े हैं। कल सुबह तक इन आंकड़ो में मामूली-सा हेरफेर हो सकता है। 

इन फ्लॉप फिल्मों से भी कम हुई कमाई

अक्षय कुमार, आमिर खान, रणबीर कपूर, वरुण धवन और अजय देवगन की आठ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। फिर भी ये फिल्में फ्लॉप हो गईं। वहीं शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ने ओपनिंग डे पर तो मात्र 6.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

यहां देखिए इन आठ फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट 

एक विलेन रिटर्न्स -7.05 करोड़

भेड़िया -7.48 करोड़

थैंक यू गॉड -8.10 करोड़

रक्षा बंधन -8.20 करोड़

शमशेरा -10.25 करोड़

सम्राट पृथ्वीराज -10.70 करोड़

लाल सिंह चड्ढा -11.70 करोड़

बच्चन पांडे -13.25 करोड़

(नोट: ये डेटा बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट से लिया गया है और ये फिल्म द्वारा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर की गई कमाई है।)

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें