Hindi NewsEntertainmentTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 4 Shahid Kapoor Kriti Sanon Dharmendra Film Monday Earning

TBMAUJ Box Office Day 4: तेजी से बढ़ रहा है शाहिद की फिल्म का बिजनेस, चार दिनों में पहुंची 30 करोड़ के करीब

  • शाहिद कपूर की फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है। हर दिन फिल्म का बिजनेस बढ़ता नजर आ रहा है। आइए जानते हैं 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने चौथे दिन अभी तक कितना बिजनेस किया है।

TBMAUJ Box Office Day 4: तेजी से बढ़ रहा है शाहिद की फिल्म का बिजनेस, चार दिनों में पहुंची 30 करोड़ के करीब
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानMon, 12 Feb 2024 06:08 PM
हमें फॉलो करें

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 4: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को थिएटर में रिलीज हुई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों के एवरेज रिव्यू मिले थे। डायरेक्टर अमित जोशी और आराधना शाह की रोबोटिक ड्रामा फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि, फिल्म के ओपनिंग डे के बिजनेस ने काफी निराश किया था, लेकिन अब इसने अपनी रफ्तार पकड़ ली है। हर दिन फिल्म का बिजनेस बढ़ता नजर आ रहा है। आइए जानते हैं  'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने चौथे दिन अभी तक कितना बिजनेस किया है।

चौथे दिन पहुंची 30 करोड़ के करीब

शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को वीकेंड का भरपूर फायदा मिलता नजर आ रहा है। ओपनिंग डे के बाद फिल्म ने 6.7 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 9.65 करोड़ कमाए। तीसरे दिन यानी रविवार की बात करें तो फिल्म ने 10.75 करोड़ कमाए हैं। ऐसे में अब शाहिद की फिल्म के चौथे दिन यानी सोमवार के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने चौथे दिन अभी तक 1.67 करोड़ का बिजनेस किया। ऐसे में अब तक फिल्म की कुल कमाई 28.77 करोड़ रुपये हो गई है। फाइनल आंकड़ों के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना हो। उम्मीद है कि फाइनल आंकडें आने पर ये फिल्म 30 करोड़ पार कर जाएगी।

फिल्म की स्टारकास्ट

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी, अनुभा फतेहपुरिया, राजेश कुमार, राशुल टंडन जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं। कहानी की बात करें तो इसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन की क्यूट लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म में शाहिद एक रोबोटिक्स इंजीनियर होते हैं और कृति खुद एक रोबोट। शाहिद कृति की इस सच्चाई से अनजान उनसे प्यार से कर बैठता है। जब तक शाहिद को कृति का सच पता चलता है, तब तक बहुत देर हो जाती है। वो कृति को अपने पूरे परिवार से मिला चुका होता है और घर में शादी की रस्में भी शुरू हो जाती हैं। लेकिन सच जानने के बाद भी शाहिद का प्यार कम नहीं होता है। इसी उधेड़बुन में उलझी है शाहिद और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म की कहानी। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें