Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 21 Shahid Kapoor Kriti Sanon Dharmendra Thursday Earning

TBMAUJ Box Office Day 21: 100 करोड़ कमाने में छूटे शाहिद-कृति की फिल्म के पसीने, जानें-तीन हफ्तों में कमाए कितने करोड़

  • Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office: अब फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं। ऐसे में इसकी कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली है। तो चलिए जानते हैं कि शाहिद की फिल्म का तीन हफ्तो में क्या हाल रहा।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानFri, 1 March 2024 12:50 PM
हमें फॉलो करें

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 21: 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को रिलीज हुए आज तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं। डायरेक्टर अमित जोशी और आराधना शाह की ये फिल्म रोबोटिक ड्रामा बेस्ड लव स्टोरी है। फिल्म में शाहिद और कृति की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इनके आलवा मूवी में कई दिग्गज स्टार्स जैसे धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया लीड रोल में हैं। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बॉक्स ऑफिस पर नजर डालें तो इसकी ओपनिंग काफी धीमी रही, लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार पकड़ ली थी। हालांकि, अब फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं। ऐसे में इसकी कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली है। तो चलिए जानते हैं कि शाहिद की फिल्म का तीन हफ्तो में क्या हाल रहा।

सौ करोड़ तक पहुंचने में छूटेंगे पसीने

शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को रिलीज हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं, बाद में दो बार इसके बिजनेस में 75 प्रतिशत का उछाल आया। ऐसे में अब फिल्म के 21वें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने गुरुवार यानी 21वें दिन अभी तक 0.70 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ऐसे में अब तक फिल्म की कुल कमाई 76.70 करोड़ रुपये हो गई है। फाइनल आंकड़ों के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना हो।

डे वाइज देखें 'फाइटर' का कलेक्शन

पहला दिन: 6.7 करोड़ रुपये

दूसरा दिन: 9.65 करोड़ रुपये

तीसरा दिन: 10.75 करोड़ रुपये

चौथा दिन: 3.65 करोड़ रुपये

पांचवां दिन: 3.85 करोड़ रुपये

छठवां दिन: 6.75 करोड़ रुपये

सातवां दिन: 3 करोड़ रुपये

आठवें दिन: 2.85 करोड़ रुपये

नवें दिन: 5 करोड़ रुपये

दसवें दिन: 6 करोड़ रुपये

11वें दिन: 2.25 करोड़ रुपये

12वें दिन: 2 करोड़ रुपये

13वें दिन: 1.85 करोड़ रुपये

14वें दिन: 1.7 करोड़ रुपये

15वें दिन: 2.5 करोड़ रुपये

16वें दिन: 2.4 करोड़ रुपये

17वें दिन: 2.65 करोड़ रुपये

18वें दिन: 0.8 करोड़ रुपये

19वें दिन: 0.8 करोड़ रुपये

20वें दिन: 0.85 करोड़ रुपये

21वें दिन: 0.70 करोड़ रुपये(अर्ली एस्टीमेट)

कुल कमाई: 76.70 करोड़ रुपये (अर्ली एस्टीमेट)

 

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड कैम्प पर साधा निशाना कहा- मुझे अब परेशान किया तो मैं...

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें