DA Image
27 सितम्बर, 2020|4:45|IST

अगली स्टोरी

ये रिश्ता क्या कहलाता है: क्या खतरे में पड़ी पति कार्तिक की जिंदगी बचा पाएगी नायरा? शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

स्टार प्लस का सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर है। दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए शो के मेकर्स भी कहानी में हैरान कर देने वाला मोड़ लेकर आते रहते हैं। नायरा की प्रेग्नेंसी के बाद फैन्स खुश थे, तभी शो के नए ट्रैक के ट्विस्ट से सब बदल गया। शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि कार्तिक (मोहसिन खान) और कृष्णा कहीं खो गए हैं। इस बात से पूरा परिवार परेशान हैं, वहीं दूसरी ओर प्रेग्नेंट नायरा (शिवांगी जोशी) पति को सही सलामत घर लाने के लिए उनकी तलाश कर रही हैं।

हालांकि शो के ट्रैक को देखकर लगता है कि यह नायरा के लिए आसान नहीं होने वाला है। दरअसल, कार्तिक को बदमाशों ने किडनैप कर लिया है। वहीं कार्तिक की किडनैपिंग से अंजान नायरा उसे हर तरफ खोज रही है। ऐसे में फैन्स के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या नायरा कार्तिक को खोज पाएगी? क्या कार्तिक की चली जाएगी जान?

इरफान खान की पत्नी सुतापा ने बताया, एक्टर की थी ये ख्वाहिश

कायरव ने शो से ली विदाई

शो में कायरव का रोल अदा करने वाले चाइल्ड एक्टर तन्मय ऋषि ने शो को अलविदा कह दिया है। इस बात जानकारी खुद उन्होंने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट में बताया कि वह मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के साथ शो की पूरी कास्ट को मिस करेंगे।

कंगना ने भाई और बहन के साथ शेयर की फोटो, लिखा- मेरी मां का हमसे पहले एक बच्चा हुआ था जो नहीं रहा

तन्मय ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा-'लाइफ में दो चीजें सबसे मुश्किल होती हैं। पहली बार हैल्लो कहना और फिर आखिरी बार गुडबाय बोलना। आखिरकार बाय-बाय ये रिश्ता क्या कहलाता है..शुक्रिया राजन सर। मैं नायरा दीदी और कार्तिक भईया के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है परिवार के सभी क्रू मेंबर्स को मिस करुंगा।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Will Will Naira be able to save Kartik Life