DA Image
26 सितम्बर, 2020|12:32|IST

अगली स्टोरी

शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से 'कायरव' ने ली विदाई, एक्टर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कायरव का रोल अदा करने वाले चाइल्ड एक्टर तन्मय ऋषि ने शो को अलविदा कह दिया है। इस बात जानकारी खुद उन्होंने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट में बताया कि वह मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के साथ शो की पूरी कास्ट को मिस करेंगे।

तन्मय ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा-'लाइफ में दो चीजें सबसे मुश्किल होती हैं। पहली बार हैल्लो कहना और फिर आखिरी बार गुडबाय बोलना। आखिरकार बाय-बाय ये रिश्ता क्या कहलाता है..शुक्रिया राजन सर। मैं नायरा दीदी और कार्तिक भईया के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है परिवार के सभी क्रू मेंबर्स को मिस करुंगा।'

क्या NCB की पूछताछ से पहले बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंचीं श्रद्धा कपूर? ऐसी है चर्चा
 

कायरव के रोल से दर्शकों के दिलों में बनाई जगह-

चाइल्ड एक्टर तन्मय ने शो में अपने रोल कायरव से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। यही कारण है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 80 हजार के करीब लोग फॉलो करते हैं। तन्मय के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को उनकी मां हैंडल करती हैं।

ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुए रणधीर, बोले- वह मेरे लिए भाई से ज्यादा एक दोस्त थे

टीवी के लंबे समय तक प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल्स में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों नायरा (शिवांगी जोशी) और कार्तिक (मोहसिन खान) की जुदाई का ट्रैक दिखाया जा रहा है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण यह टॉप-10 शोज की लिस्ट में शुमार रहता है। इसके अलावा मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने अपनी केमेस्ट्री से दर्शकों के दिलों में भी जगह बना ली है। हाल ही में शो के कई कलाकार कोरोना संक्रमित पाए गए थे, हालांकि अच्छी बात यह है कि सभी कोरोना को मात दे चुके हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो स्टार प्लस पर रात 9.30 बजे प्रसारित किया जाता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Tanmay Rishi aka Kairav exits Share a Emotional Post