DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'ये है मोहब्बतें' में अब ये एक्टर निभाएगा रमन का किरदार, कुछ ऐसे होगी एंट्री

स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' को दर्शक काफी पसंद करते हैं। पिछले कुछ दिनों से तो शो को लेकर कई खबरें आ रही हैं और अब जो खबर आ रही है उसे जानकर फैन्स चौंक जाएंगे। दरअसल, खबरें आ रही हैं कि रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल शो छोड़कर जा रहे हैं और अब उनकी जगह चैतन्य चौधरी रमन भल्ला का किरदार निभाएंगे।

ऐसे किया जाएगा इंट्रोड्यूज...

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शो में रमन और अरिजीत के बीच लड़ाई होगी और रमन चट्टान से गिर जाएंगे। हालांकि रमन मरेंगे नहीं बल्कि बच जाएंगे। इसके बाद रमन की प्लास्टिक सर्जरी कराई जाएगी। प्लास्टिक सर्जरी के बाद जो चेहरा सामने आएगा वो चैतन्य चौधरी का होगा। इस तरह से चैतन्य चौधरी को इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

बेटे इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, जानिए

ऋतिक रोशन ने शेयर किया मां के वर्कआउट का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ Viral

इस शो के लिए क्या 'ये है मोहब्बतें' छोड़ रहे हैं करण पटेल...

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने शो से अपनी एग्जिट को कंफर्म किया है। करण ने कहा है, 'सभी अच्छी चीजें खत्म होती हैं। ये है मोहब्बतें हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मुझे रमन भल्ला बनाने के लिए मैं एकता कपूर का शुक्रगुजार हूं।'

खबर ये भी है कि करण इस शो को छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेने वाले हैं। करण ने 'ये है मोहब्बतें' के लिए डेट्स मैनेज करने की बहुत कोशिश की, लेकिन कुछ हो नहीं पाया। जिस वजह से करण ने ये है मोहब्बतें को छोड़ने का प्लान बनाया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:yeh hai mohabbatein chaitanya choudhary will take over karan patels character raman bhalla