Hindi NewsEntertainment NewsTvWhen Bigg Boss 11 Fame Priyank Sharma Carry Hina Khan In Front of Her boyfriend Photos

इस EX-बिग बॉस कंटेस्टेंट ने हिना खान को यूं बाहों में उठाया कि देखते रह गए ब्वॉयफ्रेंड

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शोज में से एक रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो घर से बाहर आने के बाद भी अच्छे दोस्त हैं। जिनमें से एक नाम हिना खान (Hina Khan) और प्रियांक...

इस EX-बिग बॉस कंटेस्टेंट ने हिना खान को यूं बाहों में उठाया कि देखते रह गए ब्वॉयफ्रेंड
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्ली Sun, 6 Jan 2019 09:00 AM
हमें फॉलो करें

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शोज में से एक रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो घर से बाहर आने के बाद भी अच्छे दोस्त हैं। जिनमें से एक नाम हिना खान (Hina Khan) और प्रियांक शर्मा का है। दोनों बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट थे। घर के अंदर भी दोनों में अच्छी दोस्ती थी और बाहर आकर भी दोनों अपनी दोस्ती पूरी शिद्दत के साथ निभा रहे हैं। हाल ही में दोनों कुछ पार्टी फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी नजर आ रहे हैं। तीनों ने साथ मिलकर पार्टी एन्जॉय की। पार्टी में रॉकी और प्रियांक के बीच भी खास बॉन्डिंग देखने को मिली।

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़, सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपना दर्द 

जब हिना को प्रियांक ने उठाया...  
इसी दौरान हिना खान के साथ पार्टी एन्जॉय करते समय प्रियांक शर्मा इतने ज्यादा एक्साइटेड हो गए कि उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के सामने ही उन्हें गोद में उठा लिया। हिना खान और प्रियांक शर्मा पार्टी करने के बाद लॉग्न ड्राइव पर भी गए। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों मस्ती के मूड में गाना गाते भी नजर आ रहे हैं।

बनते-बिगड़ते रहे हिना-प्रियांक के रिश्ते
बिग बॉस 11 (2017) के घर में हिना-प्रियांक के बीच रिश्ते बनते-बिगड़ते रहे। पहले तो दोनों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली लेकिन जब प्रियांक ने विकास गुप्ता से दोस्ती कर ली तो हिना-प्रियांक की दोस्ती में दरार भी आई। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों फिर दोस्त बन गए। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती कायम है। घर से बाहर आकर जब प्रियांक शर्मा और गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के बीच झगड़े हुए तब भी हिना ने प्रियांक को सपोर्ट किया था। हिना-प्रियांक ज्यादातर ओकेशन्स पर साथ पार्टी एन्जॉय करते दिखाई देते हैं।

Hina Khan, Komolika, Priyank Sharma, Hina Khan Boyfriend, Hina Khan Priyank Sharma,   Rocky Jaiswal,

ऐप पर पढ़ें