DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कास्टिंग काउच पर दिव्यांका के पति विवेक का बड़ा खुलासा, कहा- मुझसे की थी ये डिमांड

                                                     -

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति और एक्टर विवेक दहिया ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया.कॉम से बात करते हुए विवेक ने अपने स्ट्रगलिंग डेज के बारे में बताया। विवेक ने कहा कि वो एक्टिंग में किस्मत से आए हैं। इससे पहले वो चंड़ीगढ़ में कॉपरेट जॉब करते थे।

स्ट्रगलिंग के दिनों के बारे में बात करते हुए विवेक ने बताया कि इस इंडस्ट्री में सब मौजूद है बाकी सब आप पर निर्भर करता है कि आप उसे कैसे हैंडल करेंगे। विवेक ने कहा, जब आप ग्लैमरस इंडस्ट्री में कदम रखते हैं तो आपको कई कॉर्डिनेटर्स मिल जाते हैं। ऐसे ही एक कॉर्डिनेटर ने मुझसे कहा था कि मेरा इस इंडस्ट्री में टिक पाना मुश्किल है क्योंकि मेरा यहां कोई गॉडफादर नहीं है और उस वक्त नेपोटिजम बहुत ज्यादा था।

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, बहन परिणीति चोपड़ा ने रखा नाम

तैमूर को लेकर सैफ को पत्नी करीना कपूर से है ये शिकायत, बेबो ने खुद किया खुलासा

विवेक ने आगे बताया कि उस कॉर्डिनेटर ने उनसे कहा कि अगर शो में बड़ा रोल चाहिए तो उन्हें पैसे देने होंगे। लेकिन विवेक ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने फिर दूसरा ऑपशन दिया कास्टिंग काउच का। समें उन्हें लोगों को 'खुश' करना था। जब विवेक ने पूछा कि इन सबके अलावा क्या कोई और रास्ता है तो उसने जवाब दिया, 'तुम्हारे जूते घिस जाएंगे लेकिन तुम्हें काम नहीं मिलेगा। कुछ नहीं होगा।' इस पर विवेक ने जवाब दिया, मेरे पास बहुत सारे जूते हैं, एक नहीं तो दूसरा पहन लूंगा लेकिन गलत रास्ता नहीं चुनूंगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vivek dahiya talks about his struggling days and casting couch