Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीvirat-anushka-kissing pose copied by bigg boss couple bandagi-and-puneesh-fans trolled them

विराट-अनुष्का की नकल कर फंसा ये Bigg Boss कपल, भड़के फैंस उड़ाया मजाक

बिग बॉस के फेमस कपल बंदगी कालरा-पुनीश शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार सुर्खियों की वजह थोड़ी फनी है। दरअसल, हाल ही में पुनीश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 16 March 2018 12:01 PM
हमें फॉलो करें

ऐेसे किया विराट-अनुष्का को कॉपी

1 / 2

बिग बॉस के फेमस कपल बंदगी कालरा-पुनीश शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार सुर्खियों की वजह थोड़ी फनी है। दरअसल, हाल ही में पुनीश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें बंदगी उनके गालों पर किस करती हुईं नजर आ रही हैं। लेकिन दोनों की ये रोमांटिक फोटो ही इनकी ट्रोलिंग की वजह बन गई है।

विराट-अनुष्का को किया कॉपी...
जी हां, इस कपल की ये फोटो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की उस फोटो की याद दिलाती है। जो दोनों ने कुछ दिन पहले ही शेयर की थी। इस फोटो में अनुष्का भी विराट को किस कर रही हैं। दोनों की रोमांटिक फोटो को फैंस ने बहुत पसंद किया और इसे लाखों ट्वीट-कमेंट्स भी मिले। शायद इसलिए पुनीश और बंदगी ने भी ये पोज कॉपी करने की सोची, लेकिन हो गया उल्टा और तारीफों के बदले इन्हें मिले फनी कमेंट्स।

 

❤️

A post shared by Puneesh Sharma (@puneesh4353) on

 

💑

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

फैंस ने लगाई क्लास, जमकर लिए मजे...   
पुनीश के बंदगी के साथ ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स जहां उन्हें लेडीलव कॉपीकैट बता रहे हैं तो कुछ उन्हें कह रहे हैं कि ये दोनों अपने आप को विरुष्का समझ रहे हैं। फैंस ने कमेंट्स में दोनों को ओरिजिनल रहने की सलाह दी है। 

बता दें, बंदगी, पुनीश से पहले 'बिग बॉस' के कास्टिंग और को-डायरेक्टर डेनिस नागपाल (Dennis Nagpal) को डेट कर रही थीं लेकिन अब इनका ब्रेकअप हो चुका है।

आगे पढ़िए तलाकशुदा है पुनीश की बंदगी कालरा...

शादीशुदा हैं पुनीश

2 / 2

शादीशुदा हैं पुनीश तो बंदगी का हो चुका है तलाक...
बंदगी के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले पुनीश शादी कर चुके हैं और पत्नी से उनका सेपरेशन हो चुका है। दोनों ने तलाक के लिए भी अर्जी लगा दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुनीश की पत्नी को उनकी प्लेब्वॉय वाली लाइफस्टाइल पसंद नहीं थी। इस वजह से वे उन्हें छोड़कर चली गईं। 

दूसरी तरफ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने भी बंदगी को लेकर खुलासा किया था कि वो शादीशुदा हैं। गहना ने बताया था, "बंदगी ने दिल्ली में रहने वाले पंजाबी बिजनेसमैन से शादी की थी। हालांकि शादी के 2,3 साल बाद की वे पति से अलग रहने लगीं।"

ऐप पर पढ़ें