Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTv Gossip Latest Trending News Sindhutai Story Amitabh Bachchan KBC 11 Kaun Banega Crorepati 11

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- KBC 11: दिल दहला देगी सिंधुताई की कहानी, अमिताभ बच्चन भी हुए भावुक KBC 11: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित कौन बनेगा करोड़पति 11 में शुक्रवार को कर्मवीर स्पेशल एपिसोड रखा गया है। ये...

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 24 Aug 2019 02:00 PM
हमें फॉलो करें

KBC 11: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित कौन बनेगा करोड़पति 11 में शुक्रवार को कर्मवीर स्पेशल एपिसोड रखा गया है। ये एपिसोड हर शुक्रवार को प्रसारित किया जाएगा। इस बार के एपिसोड में समाज सेविका सिंधुताई सपकाल ने हिस्सा लिया था। जिसमें अमिताभ बच्चन ने खुद पैर छूकर उनका स्वागत किया था। 

भगवान श्री कृष्ण का हर एक रूप भक्तों को अपनी ओर खींच लाता है। ऐसा माना जाता है कि श्री कृष्ण भगवान विष्णु का अवतार थे और छोटे पर्दे पर कई स्टार्स ने भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया है। इसलिए ही छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले भगवान कृष्ण की लीलाओं पर आधारित सीरियल दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। यही वजह है कि कन्हा के लीला वाले सीरियल टीवी पर बार-बार दिखाए जाते हैं।

धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पलक सिधवानी, सोनू के किरदार को निभाती नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, पहले इस किरदार को निभा चुकी अभिनेत्री निधि भानुशाली ने शो को छोड़ दिया है क्योंकि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाना चाहती हैं।

प्रभास और श्रद्धा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के प्रमोशन में बिजी हैं। दोनों काफी जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी बीच दोनों कपिल के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे। यहां पर दोनों ने कपिल के साथ खूब मस्ती की। कपिल ने दोनों से कई मजेदार सवाल किए जिसके दोनों ने मजेदार जवाब भी दिए। कपिल ने प्रभास से पूछा, अगर आप एक दिन के लिए पीएम बने तो आप क्या करोगे? जिसके जवाब में प्रभास ने कहा, मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा। 

बिग बॉस में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली अर्शी खान ने फरवरी के महीने में अर्शी ने ऐलान किया था कि वे भारतीय नेशनल कांग्रेस ज्वाइन कर रही हैं और 2019 के जनरल इलेक्शंस में भाग लेंगी। लेकिन 6 महीने बाद अर्शी ने राजनीति को छोड़ने का फैसला किया है। अर्शी ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है।

नच बलिए के इस सीजन के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह हमेशा कुछ न कुछ हंगामा करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में दोनों के बीच जमकर बवाल हो गया। बता दें कि ये दोनों शो में बतौर एक्स कपल के आए हैं, लेकिन हर बार परफॉर्मेंस के बाद या रिहर्सल के समय दोनों के बीच खूब हंगामा होता है। अब हाल ही में बात इतनी बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ तक मार दिया। दरअसल, बॉलीवुड लाइफ ने एक्सक्लयूसिव एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पहले मधुरिमा और विशाल के बीच बहस होती है। इसके बाद मधुरिमा, विशाल को जोरदार थप्पड़ मार देती हैं।

कुछ ऐसे कंटेंट ड्रिवेन इंडियन टेलीविज़न शो है, जिसने हमारे समाज को उन लोगों से रूबरू कराया है, जिन्होंने पुराने मन:स्थिति को समाप्त करने के लिए एक नई कहानी का निर्माण किया है। सास-बहू ड्रामाशो के बारे में पर्याप्त लिखा गया है जो पुरानी मानसिकता को मजबूत करने के लिए जिम्मेदार हैं। पर अभी भी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है। कुछ ऐसे शो हैं जो वास्तव में मनोरंजक होते हुए भी समाज की मानसिकता बदलने में मदद करते हैं, वो भी बिना उपदेश दिए। हम यहां 4 टॉप भारतीय टीवी शो के बारे में बात कर रहे हैं, जिसने प्रभावशाली कहानियों के माध्यम से बदलाव लाने का काम किया।

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। श्रद्धा के बर्थडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। श्रद्धा के बर्थडे को बीते 4-5 दिन हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, श्रद्धा ने खुद ही इस वीडियो को शेयर किया है। श्रद्धा इस वीडियो में अपने बर्थडे गाउन में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में श्रद्धा अपनी दोस्त के साथ बाथरूम में डांस कर रही हैं। दोनों सारी-साकी गाने के रीक्रिएटेड वर्जन पर जमकर डांस कर रही हैं।'

भोजपुरी स्टार्स सिंगर और अभिनेता पवन सिंह  (Pawan Singh) और ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) के बीच जारी विवाद अभी भी खत्म भी नहीं हुआ था किए एक्ट्रेस का इस मामले पर एक और बयान सामने आया है। अक्षरा सिंह ने पवन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस एफआईआर के बाद उन्हें पवन सिंह और उनके करीबियों ने उन्हें जान से मारने और नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। अक्षरा ने पवन सिंह के परिवार के 5 लोगों पर जान से मारने की धमकी देने को लेकर एफआईआर की है।  एफआईआर कराने के बाद एक्ट्रेस का एक बयान भी सामने आया है।

एक्टर हिना खान आजकल काफी खुश नजर आ रही हैं। हों भी क्यूं न आखिर खुशी की बात जो है। बिग बॉस 11 में अपनी सक्सेस के बाद हिना खान ने दर्शकों का दिल जीता है। हिना खान, पहली ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में अपना डेब्यू किया है। इनकी पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो वह भी काफी अच्छी दिखाई देती है। हिना खान, रॉकी जेसवाल संग रिलेशनशिप में हैं। रॉकी जेसवाल एक फिल्ममेकर हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं। 

ऐप पर पढ़ें