Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीtv gossip and trending news bigg boss 13 salman khan photo leak from the sets

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Bigg Boss 13 के सेट से लीक हुआ सलमान खान का एक फोटो, फैंस कर रहे शो का बेसब्री से इंतजार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही बिग बॉस...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 16 Aug 2019 01:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही बिग बॉस 13 की शूटिंग भी ये साथ में कर रहे हैं। बिजी शिड्यूल के चलते ट्विटर पर कलर्स ने फैंस को एक तोहफा दिया है। सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के प्रोमो का एक फोटो सामने आया है। 

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से टेलीविजन के लोकप्रिय क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 11वें सीजन की मेजबानी के  लिए तैयार हैं। शो की शुरुआत 19 अगस्त से होगी।

रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 12 की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें को एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा 1 जुलाई को ही ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह व्यास से सगाई कर चुकी हैं। हालांकि नेहा ने अब तक यह बात सबसे छुपाकर रखी। 

भाई-बहन के प्यार का सबसे बड़ा प्रतीक माने जाने वाला राखी का त्योहार उर्फ रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2019) आज यानि 15 अगस्त को मनाया जाएगा।इस दिन बहन अपने भाई कि कलाई में राखी बांधकर उससे अपनी रक्षा का वचन लेती है।

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की बेटी नायरा एक महीने की हो चुकी हैं। इसे सेलिब्रेट करने के लिए समीरा रेड्डी ने उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। वे लिखती हैं कि एक महीना हो चुका है। क्या दूसरी बार चीजें अच्छी होंगी? बिल्कुल नहीं! लेकिन ये सभी चीजें करने से मुझे खुशी हो रही है। मदरहुड टाइम।

अभिनेता व होस्ट जय भानुशाली ने कहा है कि वह एक लड़की का पिता बनना पसंद करेंगे। अभिनेता इस बात को लेकर खुश है कि उनकी पत्नी व अभिनेत्री माही विज मां बनने वाली हैं। जय ने कहा है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़का पैदा होगा या लड़की, लेकिन वह उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी पहली संतान लड़की होगी।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस नीति टेलर बॉयफ्रेंड परिक्षित बावा से शादी करने जा रही हैं। सोमवार को नीति की मेहंदी सेरेमनी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। नीति अपनी मेहंदी सेरेमनी में काफी खुश और प्यारी नजर आ रही हैं। मेहंदी सेरेमनी के लिए नीति ने हरे रंग का लहंगा पहना और इसके साथ फ्लोरल ज्वैलरी पहनी, अपने इस लुक के साथ नीति ने नथ पहनी है जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रही है।

पॉपुलर डांस शो नच बलिए के लिए सभी कंटेस्टेंट्स खूब मेहनत कर रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान कंटेस्टेंट्स को कभी-कभी चोट भी लग जाती है। अब देखिए न हाल ही में उर्वशी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। दरअसल, उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज के साथ डांस प्रैक्टिस कर रही हैं, लेकिन प्रैक्टिस करते-करते उन्हें चोट लग जाती है। 

सुपरहिट टीवी शो कसौटी जिंदगी की - सीजन 1 फेम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है। इन दिनों वह वह टीवी की दुनिया से काफी दूर हैं, लेकिन वह पर्सलन लाइफ को लेकर खबरों में बनीं हुई हैं।

सिंगर और रैपर हार्ड कौर को 'खालिस्तान का सपोर्ट करना भारी पड़ गया है। खबरों की मानें तो रैपर हार्ड कौर  का विवादित वीडियो आने के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, अक्सर विवादों में रहने वाली रैपर हार्ड कौर एक बार फिर से भारत को लेकर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए खालिस्तान का सपोर्ट किया है। रैपर हार्ड कौर ने खालिस्तान समर्थकों के साथ एक वीडियो जारी कर 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाते नजर आ रही हैं। 

ऐप पर पढ़ें