Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTV Gossip and Masala Top 10 TV News Prabhas Raveena Tandon Dance On Salman Khan Song On Nach Baliye 9 Sets

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- नच बलिए 9 के सेट पर Prabhas ने लगाए रवीना टंडन संग ठुमके, डांस के लिए चुना सलमान खान का गाना टीवी के सबसे पॉपुलर डांस शो नच बलिए 9 में रवीना टंडन जज की भूमिका निभा रही हैं। हर वीकेंड फिल्म...

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 22 Aug 2019 01:24 PM
हमें फॉलो करें

टीवी के सबसे पॉपुलर डांस शो नच बलिए 9 में रवीना टंडन जज की भूमिका निभा रही हैं। हर वीकेंड फिल्म प्रमोशन के लिए कोई न कोई बॉलीवुड सितारा यहां आता है। इस बार सुपरस्टार प्रभास पहुंचे हैं। नच बलिए 9 के आने वाले एपिसोड में आप सुपरस्टार प्रभास को रवीना टंडन संग डांस करते देखेंगे। 

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' शुरू हो गया है। इस शो का पहला एपिसोड 19 अगस्त को ऑन एयर हुआ। अब शो का पहला 'कर्मवीर स्पेशल एपिसोड' इस हफ्ते  आने वाला है। इस स्पेशल एपिसोड को लेकर दर्शक काफी उत्साहित रहते हैं। दर्शकों को हमेशा से 'कर्मवीर स्पेशल एपिसोड' का बेसब्री से इंतजार और जानने के की लालसा होती है कि इस शो में कौन  सम्मानित व्यक्ति भाग लेना वाला है। 

अभिनेता सुमित अरोड़ा अब टीवी शो 'जीजाजी छत पर हैं' में नजर आएंगे। इस शो में वह कॉमिक अवतार में नजर आएंगे।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया की काफी फेमस सेलिब्रेटी में से एक हैं। उनकी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों हिना न्यूयॉर्क में हैं और वह वहां लगातार अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इसी क्रम में उन्होंने  अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उनका स्टाइलिश अवतार सामने आया।

एक्टर और होस्ट जय भानुशाली की पत्नी एक्ट्रेस माही विज ने बेटी को जन्म दिया हैं। ये कपल बेटी के पेरेंट्स बने हैं। माही विज ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी हैं इतना ही नहीं बेटी की तस्वीर भी शेयर की हैं। सामने आई तस्वीर में जय बेटी के पैरों को किस करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये कपल बेबी गर्ल का ही पेरेंट्स बनना चाहते थे।

टीवी के पॉपलुर कॉमेडियन कपिल शर्मा पापा बनने वाले हैं। पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। दोनों ही कनाडा में हॉलिडे पर हैं। कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा हॉलीवुड फिल्म ‘एंग्री बर्ड्स 2’ में अपनी आवाज देने वाले हैं। 

हम अक्सर यह सोचते रहते हैं कि किसी शो पर कुछ मिनटों के लिए पधारने के लिए या फिर फिल्मों में एक्टिंग के लिए किसी सेलेब्रिटीज को कितना पैसा मिलता है। हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है।

टीवी सीरियल 'बा बहू और बेबी' की बेबी यानी बेनाफ दादाचंदजी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो टीवी एक्ट्रेस के घर में जल्द ही किलकारी गुजने वाली है। इस बात की जानकारी कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस और बेनाफ की बेस्ट फ्रेंड रुबीना दिलैक ने दी है। 

'बिग बॉस' सीजन 13 जल्द ही शुरु होने वाला है। इस शो से सलमान खान का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। वहीं शो में कौन-कौन से बॉलीवुड और टीवी कंटेस्‍टेंट भाग लेने वाले हैं इस बात की भी खुलासा हो चुका है। आपको बता दें कि 'बिग बॉस' टीवी जगत का ऐसा शो है जिसे निस्संदेह भारतीय टेलीविजन पर सबसे विवादास्पद रियलिटी शो होने के लिए पुरस्कार मिलना चाहिए। इस शो में अभी तक बहुतों की जोड़ी बनीं और कई जोड़िया शो के खत्म होने से पहले भी टूट गईं। 

टीवी इंडस्ट्री (tv industy) की क्वीन एकता कपूर (ekta kapoor) और टीवी एक्ट्रेस (tv actress) मोना सिंह दोस्ती हमेशा से टीवी की दुनिया की सबसे बेस्ट जोड़ी कही जाती रही है। इन दोनों की अच्छी दोस्ती को लेकर लोग अक्सर इनकी तारीफ भी करते रहते थे। इतना ही नहीं मोना अक्सर एकता कपूर के घर जाकर उनके बच्चे के साथ काफी मस्ती करते हुए कई सारी फोटोज और वीडियो शेयर करती रही हैं। 

ऐप पर पढ़ें