Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीTv Gossip and Latest News Masala Top 10 Tv Gossip Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Has New Sonu In The Show

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- दयाबेन के बाद सोनू ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो, नई सोनू का नाम हुआ फाइनल धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पलक सिधवानी, सोनू के किरदार को निभाती नजर...

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 23 Aug 2019 12:38 PM
हमें फॉलो करें

धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पलक सिधवानी, सोनू के किरदार को निभाती नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, पहले इस किरदार को निभा चुकी अभिनेत्री निधि भानुशाली ने शो को छोड़ दिया है क्योंकि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाना चाहती हैं।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल फेम कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। ये कपल, दिसंबर के महीने में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। नए मेहमान के वेलकम में परिवार के सभी सदस्य खुश हैं। हाल ही में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपनी दोस्त का बेबी शावर अटेंड किया। चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो कायम था और बेबी बंप के साथ फोटो क्लिक कराते गिन्नी काफी एक्साइटेड नजर आ रही थीं। 

कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठकर उन्नाव की नूपुर ने जिले को गौरवान्वित कर दिया। महानायक अभिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देकर नूपुर ने गुरुवार को 10 हजार रुपये जीते। शुक्रवार रात नौ बजे वह एक बार फिर अमिताभ के सवालों के जवाब देते नजर आएंगी। दिव्यांग होने के बाद भी नूपुर के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। वह जज्बे के साथ अपने लक्ष्य को आगे बढ़ाती रहीं और अमिताभ हर जवाब पर ताली बजा उत्साहवर्धन करते रहे। 

टीवी के पॉपुलर डांस शो के इस बार के एपिसोड में काफी बड़ा ट्विस्ट आया है। फैंस को जब पता चला कि इस बार नच बलिए 9 से उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी बाहर हो चुकी है, ऐसे में वे निराश हो गए। आपको बता दें कि इस बार का नच बलिए 9, सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है। 

मशहूर रिएलिटी शो 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' के सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहा मुंबई का डांस ग्रुप 'वी अनबिटेबल'।

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) सीजन 11 चल रहा है। यह शो 19 अगस्त को शुरू हुआ था और आज इसका 4 दिन है। 21 अगस्त को प्रसारित खेल और अगले टीजर के अनुसार, आज राजस्थान की प्राइमरी टीचर सरोज सिसोदिया हॉट सीट पर मिलेंगी और 12 लाख 50 हजार तक के सवाल पर पहुंचेंगी। अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए सरोज सिसोदिया ने बताया कि एक वक्त पर उनके पास बीएड करने के लिए भी पैसे नहीं थे। उनके पत्नी ने हौसला बढ़ाया जिसके कारण वह आगे पढ़ पाईं।

Bigg Boss 13: एक्टर सलमान खान इस बार के बिग बॉस 13 में एक स्टेशन मास्टर के रूप में नजर आने वाले हैं। हाल ही में कलर्स ने ट्विटर पर बिग बॉस 13 का एक प्रोमो फोटो रिलीज किया है जिसमें सलमान खान एक स्टेशन मास्टर बने नजर आ रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि इस प्रोमो में सलमान खान इस बार के बिग बॉस की थीम बताएंगे। 

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' शुरू हो गया है। इस शो का पहला एपिसोड 19 अगस्त को ऑन एयर हुआ। अब शो का पहला 'कर्मवीर स्पेशल एपिसोड' इस हफ्ते  आने वाला है। इस स्पेशल एपिसोड को लेकर दर्शक काफी उत्साहित रहते हैं। दर्शकों को हमेशा से 'कर्मवीर स्पेशल एपिसोड' का बेसब्री से इंतजार और जानने के की लालसा होती है कि इस शो में कौन  सम्मानित व्यक्ति भाग लेना वाला है। 

टीवी के सबसे पॉपुलर डांस शो नच बलिए 9 में रवीना टंडन जज की भूमिका निभा रही हैं। हर वीकेंड फिल्म प्रमोशन के लिए कोई न कोई बॉलीवुड सितारा यहां आता है। इस बार सुपरस्टार प्रभास पहुंचे हैं। नच बलिए 9 के आने वाले एपिसोड में आप सुपरस्टार प्रभास को रवीना टंडन संग डांस करते देखेंगे। 

अभिनेता सुमित अरोड़ा अब टीवी शो 'जीजाजी छत पर हैं' में नजर आएंगे। इस शो में वह कॉमिक अवतार में नजर आएंगे।

ऐप पर पढ़ें