अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाबालिग बेटी के Kissing सीन पर भड़की इस एक्‍ट्रेस की मां, सेट पर मचाया बवाल

सेट पर मां ने मचाया बवाल
सेट पर मां ने मचाया बवाल

'फुलवा' शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकीं एक्ट्रेस जन्‍नत जुबिर रहमानी इन दिनों सीरियल 'तू आशिकी' में नजर आ रही हैं। 16 साल की जन्‍नत इस शो में पंक्ति का किरदार निभा रही हैं। इन दिनों सीरियल में पंक्ति और अहान की लव स्‍टोरी दिखाई जा रही है, जिसके लिए दोनों के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया जाना था। लेकिन जन्नत की मम्‍मी को जैसे ही इस बात का पता चला वो गुस्‍से में आग बबूला हो गई हैं।

सिंगर आदित्य नारायण को मिली जमानत, एक्सीडेंट के बाद किया था ये काम

मम्मी को पसंद नहीं नाबालिग बेटी का रोमांस...
खबरों के मुताबिक जन्नत की मां को नाबालिग बेटी का रोमांस पसंद नहीं आ रहा है। एक वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि जन्‍नत की मां सीरियल में इस तरह के सीन में थोड़ी सीमाएं चाहती हैं। दरअसल जन्नत सिर्फ 16 साल की हैं और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्‍क्रीन ज्‍यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहतीं। इस बात को लेकर उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी बात रखी। लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई।

 

🙌🏻

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

Video: इरफान खान की बीमारी पर बोलीं दीपिका पादुकोण, 'मुझे नहीं पता...'

बता दें कि सीरियल 'तू आशिकी' में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इस यंग कपल ने बहुत कम समय में पॉपुलैरिटी बटोर ली है। शो में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं। 

आगे पढ़िए कैसे जन्नत की रियल लाइफ बनीं उनके टीवी शो जैसी...

मां के साथ जन्नत
मां के साथ जन्नत

बता दें कि इस शो की कहानी भी कुछ ऐसी ही है जहां पंक्ति की मां उसके साथ जबरदस्ती करती है और उसके करियर और लव लाइफ में लगातार दखलदांजी करती रहती है। और अब पंक्ति यानि की जन्नत की मां भी असल जिंदगी में कुछ ऐसा ही कर रही हैं, जिसका असर उनके करियर पर भी पड़ सकता है।

 

La la la la la🍁

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tu-aashiqui fame 16-year-Minor jannat zubair-rahmani mother-lashes-out daughters onscreen kiss