TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

इस वजह से कपिल के शो में अबतक नहीं आए थे संजय दत्त, 'कांचा चीना' बने कृष्णा ने ऐसे उड़ाया संजू बाबा का मजाक बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 13 Sep 2019 02:19 PM
हमें फॉलो करें

इस वजह से कपिल के शो में अबतक नहीं आए थे संजय दत्त, 'कांचा चीना' बने कृष्णा ने ऐसे उड़ाया संजू बाबा का मजाक

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'प्रस्थानम' को लेकर काफी बिजी हैं। संजय दत्त दिन रात इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच  'प्रस्थानम'  के लिए प्रमोशन के लिए संजय दत्त अपनी वाइफ मान्यता दत्त (Manyata Dutt) के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंचे। यह पहली बार है जब संजय दत्त कपिल शर्मा के शो पर आए हैं। इस शो में आने के बाद संजय ने कपिल शर्मा के साथ ढ़ेर सारी मस्ती की और इस शो में अब तक क्यों नहीं आए इसका कारण भी बताया। 

 

श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बाथरूम वीडियो हुआ वायरल, देखकर नहीं होगा यकीन

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक की हाल ही में अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। श्वेता तिवारी ने मीडिया के सामने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा आरोप लगाते हुए कहा था कि अभिनव ने उनकी बेटी पकल के साथ भी मारपीट की और बदसलूकी की।

‘लल्‍लू की लैला’ के लिए दिनेशलाल यादव निरहुआ कर रहे हैं महिलाओं से ये अपील, जानिए

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘लल्‍लू की लैला’ को जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। निरहुआ ने महिलाओं से खासकर इसे देखने की अपील की है। निरहुआ ने कहा कि हम चाहते हैं महिला दर्शक इसे जरूर देखें। ये एक मनोरंजनात्मक फिल्म है। वे एक दम मिस न करें। 

कभी बेड पर रिलैक्स करती तो कभी समुंद्र के बीच मस्ती करते हुए दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की एक नई फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। फोटो में मोनालिसा ने रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत  लग रही हैं। लोग उनकी इस फोटो को काफी पसंद कर हैं और कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं। 

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 में अब तक 2 कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचे हैं। लेकिन एक कंटेस्टेंट ही 1 करोड़ जीत पाए हैं। दरअसल, सोनी टीवी ने शो का प्रोमो शेयर कर इस बात का खुलासा कर दिया है कि सनोज राज इस शो के पहले करोड़पति बन गए हैं, लेकिन क्या वो 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब दे पाएंगे। 

अमिताभ बच्चन ने की रणदीप हुड्डा की तारीफ, खुशी से फूले नहीं समा रहे एक्टर ने किया इंस्टाग्राम पर स्पेशल मैसेज पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा, महानायक अमिताभ बच्चन से तारीफ पाकर बेहद खुश हैं। रणदीप हुड्डा आजकल बेहद खुश हैं। उन्हें अमिताभ बच्चन से खास कमेंट हासिल हुआ है। रणदीप हुड्डा कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 में नजर आएंगे। इसी शो के दौरान अमिताभ रणदीप को बताएंगे कि वह उनके काम के काफी बड़े फैन हैं। 

Bigg Boss 13: सलमान खान पहले ही हफ्ते में करेंगे ये ‘बड़ा’ काम, दो ग्रुप्स में बांटे जाएंगे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये 29 सितंबर से शुरू होगा लेकिन मेकर्स ने अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। हर बार की तरह इस बार भी इस सीजन को सलमान खान होस्ट करेंगे। 

नई दिल्ली स्थित लोधी गार्डन में सुबह की सैर पर घूमने पहुंचे छह वषीर्य बच्चे का गाल चूमना एक शख्स को मंहगा पड़ गया। बच्चे के वकील पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 'पॉक्सो' एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी, एक जमाने में 'चंद्रकांता' जैसे चर्चित सीरियल की मशहूर महिला निर्देशिका का बेटा बताया जा रहा है।

टीवी की सबसे पॉपुलर बहू और विलेन जैसे किरदार निभाने वाली काम्या पंजाबी एक बार फिर प्यार में हैं। एक्टेस दूसरी बार शादी करने का प्लान कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काम्या पंजाबी दिल्ली बेस्ड प्रोफेशनल शलभ दांग से अगले साल शादी करेंगी। शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हैं। 

टीवी की सबसे पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह हमेशा से अपने फैंस को गुदगुदाते आईं हैं। जब से उनकी शादी हुई है मीडिया में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कई अटकलें सामने आई हैं। लेकिन इस बार भारती सिंह ने अपने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। आपको बता दें कि भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ 2017 में लव मैरिज की थी। दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं। दोनों कलर्स के शो खतरा-खतरा-खतरा को होस्ट भी कर रहे हैं। 

ऐप पर पढ़ें