TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर पढ़ें 10 बड़ी खबरें और गॉसिप इस एक्ट्रेस के 2 महीने के बेटे ने किया एक्टिंग डेब्यू, देखें Photos यूट्यूब के पॉपुलर चैनल 'शिटी आइडियाज ट्रेंडिंग' की...

TV GOSSIP: पढ़ें टीवी की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 13 July 2019 02:05 PM
हमें फॉलो करें

नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर पढ़ें 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

यूट्यूब के पॉपुलर चैनल 'शिटी आइडियाज ट्रेंडिंग' की को-फाउंडर और एक्ट्रेस छवि मित्तल ने डिलीवरी के बाद वापस काम करना शुरू कर दिया है। वो अब वापस शिटी की सीरीज पर वापसी कर रही हैं। लेकिन इस बार उनके साथ उनका 2 महीने का बेटा अरहम भी है। जी हां, अरहम ने 'SIT द बेटर हाफ सीजन 4' वेब सीरीज के जरिए डिजिटल प्लैटफॉर्म पर डेब्यू किया है।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब निया ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में निया इंदौर में मौजूद रहते हुए मशहूर फायर पान का आनंद लेती नजर आ रही हैं। लेकिन पान खाते हुए उनके एक्सप्रेशन जो हो जाते हैं वो देखने लायक हैं। 

साधारण परिवार का लड़का जिसकी आंखों में देश के लिए खेलने और मेडल जीतने के सपने थे। मगर कहते हैं न कि होता वही है जो तकदीर को मंजूर होता है। कुछ ऐसा ही अभिनेता सिद्धार्थ निगम की जिंदगी में हुआ। जिम्नास्टिक में राष्ट्रीय स्तर पर कई मेडल अपने नाम करने वाले सिद्धार्थ आखिर में अभिनेता बने और इंडस्ट्री में नाम कमा रहे हैं। 

कोलाकाता में एक बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता ने आरोप लगाया है कि उन्हें बुधवार को उबर ड्राइवर ने कैब से नीचे उतार दिया और धमकी दी। स्वास्तिका दत्ता बंगाली सीरियल्स की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने फेसबुक पर एक ड्राइवर के बारे में लिखा और उसकी फोटो भी शेयर की। स्वास्तिका दत्ता ने बताया कि उन्होंने अपने घर से बुधवार सुबह शूटिंग पर जाने के लिए कैब बुक की थी लेकिन ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही कैब कैंसल कर दी। स्वास्तिका ने फेसबुक पर बताया, 'इस शख्स का नाम जमशेद है और इसने मुझे घर से पिक किया, फिर बीच रोड पर मेरी ट्रिप कैंसल कर दी और मुझे कार से उतर जाने को कहा।

सलमान खान की शादी को लेकर उनके फैन्स में काफी एक्साइटमेंट रहती है। सभी ये जाना चाहते हैं कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे। इतना ही नहीं, सलमान की शादी को लेकर नई-नई खबरें भी आती रहती हैं। अब सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे बताया जा रहा है कि ये नच बलिए 9 का है। वीडियो में सलमान मीडिया में उनकी शादी को लेकर लिखे जाने का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी और पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी का नया गाना रंग ब्राउन नी रिलीज हुआ है। इस गाने में सपना का जबरदस्त डांस के साथ ग्लैमरस अवतार दिख रहा है। ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है और सपना के फैन्स को उनका ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। 

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर रवि कुमार आजाद का पिछले साल 9 जुलाई को निधन हो गया था। कवि कुमार की पहली डेथ एनिवर्सरी पर तारक मेहता की पूरी टीम ने उन्हें याद किया।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा रही हैं। मोनालिसा का ये अवतार सबको काफी पसंद आ रहा है। अब हाल ही में मोनालिसा के घर में एक नई एंट्री हुई है और वो है उनकी नई कार। मोनालिसा और उनके एक्टर पति विक्रांत सिंह ने ब्रांड न्यू ऑडी कार खरीदी है और इसकी जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है। 

बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला के परिवार में शोक का माहौल है। अभी कुछ दिनों पहले ही प्रिंस के कजिन रूपेश नरूला की मौत हो गई थी। अब हाल ही में प्रिंस ने इस बारे में स्पॉटबॉय वेबसाइट से बात की। प्रिंस ने कहा, 'रूपेश यूएस में सेटल था। उसकी उम्र सिर्फ 25 साल थी और शादी को अभी बस 2 महीने ही हुए थे। भाभी हमारे साथ रहती हैं क्योंकि हम उनके वीजा का अरेंजमेंट करने में लगे थे। वो बहुत जल्द रूपेश के साथ रहने के लिए यहां से जाने वाली थीं। मैंने भाभी की हालत देखी है।'

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को फैन्स काफी पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल में नायरा और कार्तिक के बेटे का किरदार निभाने वाला शौर्य शाह शो छोड़ रहा है।

ऐप पर पढ़ें