BIGG BOSS ने इस गलती पर इन कंटेस्टेंट को सुनाई कड़ी सजा, ये रही वजह

बिग बॉस में हर दिन कुछ न कुछ होता रहता है। खुद बिग बॉस भी शो को दिलचस्प बनाने के लिए प्रतियोगियों के बीच ट्विस्ट डालते रहते हैं। अब हाल ही में कराए गए लग्जरी टास्क के कारण विकास और प्रियांक की खूब...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 14 Dec 2017 07:29 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस में हर दिन कुछ न कुछ होता रहता है। खुद बिग बॉस भी शो को दिलचस्प बनाने के लिए प्रतियोगियों के बीच ट्विस्ट डालते रहते हैं। अब हाल ही में कराए गए लग्जरी टास्क के कारण विकास और प्रियांक की खूब लड़ाई हुई जिसका मजा पूरे घरवालों के साथ व्यूअर्स ने भी लिया। लग्जरी टास्क के बाद बारी आती है काल कोठरी की सजा पाने की जिसके लिए हिना ने शिल्पा का नाम लिया तो किसी ने प्रियांक का। 

लेकिन सभी की आपसी सहमति से आकाश ददलानी और प्रियांक को काल कोठरी में भेजने का फैसला किया जिसके बाद घर में खूब हंगामा भी हुआ। बुधवार रात के प्रोमो में भी दिया गया था कि कैसे काल कोठरी भेजे जाने के नाम पर शिल्पा और हिना में बहस हो रही है। लेकिन यह बहस तब हंगामे का रूप ले लेगी जब सभी प्रियांक का नाम लेंगे। जिसके बाद बिग बॉस सजा सुनाएंगे। यह एपीसोड आज बिग बॉस में टेलीकास्ट किया जाएगा।

हालांकि प्रियांक का मानना है कि उन्होंने इस टास्क में दूसरों के मुकाबले अच्छा काम किया। जबकि दूसरों को यह नहीं लगा। वहीं कुछ लोगों ने हितेन का भी नाम लिया। आपको बता दें कि इस लग्जरी टास्क में इस बार शिल्पा, विकास, अर्शी और लव को जीत हासिल हुई और हिना की टीम को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है। यही नहीं इस जीत और हार का असर इस हफ्ते होने वाले घर के कैप्टन्सी के चुनाव पर भी पड़ेगा। इसका सीधा का मतलब यह है कि पिछले हफ्ते कैप्टन बनते-बनते रह गई हिना इस बार भी कैप्टन की रेस से बाहर हो जाएंगी। 

ऐप पर पढ़ें