DA Image
29 अक्तूबर, 2020|7:29|IST

अगली स्टोरी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दोबारा ज्वॉइन करना चाहती थीं 'अंजलि भाभी', जानिए शो के मेकर्स ने क्यों नहीं मानी बात?

टीवी का चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों अपनी कास्ट में बदलाव को लेकर सुर्खियों में हैं। शो में अब 'अंजलि भाभी' का रोल एक्ट्रेस नेहा मेहता की बजाए सुनयना फौजदार निभाते हुए नजर आएंगी। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बताया कि नेहा मेहता ने शो में लौटने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन रिप्लेसमेंट किया जा चुका है।

असित ने कहा है कि 'अंजलि' कुछ अलग ट्राय करना चाहती थीं और उन्होंने अपनी चिंताओं के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, "अगर कोई हिस्सा बनना नहीं चाहता है, तो मैं कुछ नहीं कर सकता।" नेहा के दोबारा शो ज्वॉइन करने की रिक्वेस्ट के बारे में बात करते हुए असित ने डीएनए से बातचीत में कहा, “लेकिन अब सबकुछ हो गया है, रिप्लेसमेंट कर दिया गया है। जो आर्टिस्ट लाया गया है वह अच्छा काम करता है। एक बार कास्ट करने के बाद किसी को हटाना संभव नहीं है।”

VIDEO: 'आपको देखकर पता नहीं क्यों...!', अंकिता लोखंडे को ब्वॉयफ्रेंड विक्की के साथ देख फैन्स कुछ यूं कर रहे रिएक्ट

नेहा ने किस तरह से शो छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी, इस बारे में बात करते हुए असित ने कहा, "हमने 10 जुलाई को शूटिंग शुरू की थी। नेहा मेहता ने अप्रैल या मई में एक लेटर भेजा था, जिसमें लिखा था कि उन्हें लिए शो करना मुश्किल होगा। इसके बाद हमने उनसे संपर्क करने की बहुत कोशिश की। लेकिन उन्होंने 10 अगस्त तक कोई जवाब नहीं दिया।"

Hindustantimes

सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज का दावा- एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद कम खाना खाने लगे थे एक्टर

नेहा मेहता ने शेयर किया फेयरवेल नोट-

नेहा ने शो छोड़ने की खबर की पुष्टि करते हुए फेयरवेल नोट में तारक मेहता की टीम का शुक्रिया अदा किया। 'अंजलि भाभी' ने लिखा- 'हैल्लो, आप सभी को शुक्रिया। हमनें शो में शानदार 12 साल काम किया, मैं इस खूबसूरत करियर के लिए हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी। असित कुमार मोदी जी, को-स्टार्स, तारक मेहता की पूरी टीम, मैं आपकी मेहनत की प्रशंसा करती हूं। मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं, लेकिन मैं इस काम और ब्रिलिएट सहकर्मियों को मिस करुंगी। आप सभी का फिर से धन्यवाद और भविष्य के लिए शुभकामनाएं। शो मस्ट गो ऑन।' आपको बता दें कि 'तारक मेहता' शो में नेहा शैलेष लोढ़ा की बीवी अंजलि का रोल अदा करते हुए नजर आती थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah producer on Neha Mehta aka Anjali Bhabhi wanted to return after quitting