DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Taarak Mehta...': ढाई महीने बाद आए नए 'डॉ हाथी', गणपति के साथ ऐसे हुई एंट्री

 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस के लिए खुशखबरी है। आखिरकार ढाई महीने बाद शो के मेकर्स को शो का नया डॉ. हाथी मिल गया है। कवि कुमार आजाद ने निधन के बाद से ही ये चर्चा थी कि अब शो में कौन डॉक्टर हाथी का रोल निभाएगा। लेकिन अब फाइनली एक्टर निर्मल सोनी का नाम सामने आ चुका है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक आज (मंगलवार) प्रसारित होने वाले एपिसोड में एक्टर निर्मल सोनी डॉ. हाथी के किरदार में बप्पा की आरती करते नजर आएंगे। 

 new doctor hathi

गणपति के साथ ऐसे होगी डॉ हाथी की एंट्री..
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने डॉक्टर हाथी की एंट्री के लिए गणेश उत्सव को चुना है और डॉक्टर हाथी गणपति बप्पा के साथ एंट्री कर रहे हैं। इस तरह जेठालाल के दोस्त और दर्शकों के चहेते कैरेक्टर की वापसी हो रही है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स लंबे समय से डॉक्टर हाथी को मिस कर रहे थे। नए डॉ हाथी की एंट्री शो में तब होगी जब गोकुलधाम के सभी आदमी मुंबई में बाढ़ आने की वजह से अपनी सोसाइटी के लिए गणपति की मूर्ति नहीं ला पाएंगे। ऐसे में डॉक्टर हाथी गणपति बप्पा की मूर्ति को अपने सर पर उठाए एंट्री करते हैं और सभी बेहद खुश हो जाते हैं। उसके बाद बप्पा की पहली आरती हाथी परिवार करता है।

दस साल बाद शो में लौटे निर्मल सोनी...
तारक मेहता... शो 2008 में शुरू हुआ था। तब निर्मल सोनी ने ही डॉ. हाथी का किरदार निभाया था। लेकिन जल्दी ही कवि कुमार आजाद ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था। इसी साल जुलाई में कवि कुमार आजाद की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। तभी से शो को मेकर्स उनके रिप्लेसमेंट की तलाश में थे और अब निर्मल फिर से डॉ. हाथी का किरदार निभाएंगे। इस बारे में निर्मल सोनी का कहना है,"जीवन एकदम गोल है। पूरे दस साल बाद मैं एक बार फिर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बना हूं। मुझे ख़ुशी है कि निर्माता असित कुमार मोदी ने मुझे एक बार फिर से मौका दिया है। ये शो बहुत लोकप्रिय है और डॉक्टर हाथी का किरदार भी दर्शकों का बहुत ही पसंदीदा किरदार है।"
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:taarak mehta ka ooltah chashmah nirmal soni is new doctor hathi after kavi azad death