DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 10 साल पूरे, 'गोकुलधाम' में ऐसे हुई पार्टी

सब टीवी के पॉपुलर टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर गोकुलधाम सोसायटी में अच्छा-खासा सेलिब्रेशन हुआ।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma

सब टीवी के पॉपुलर टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर गोकुलधाम सोसायटी में अच्छा-खासा सेलिब्रेशन हुआ। जहां जेठालाल, बबिता जी, बाबूजी, टप्पू, मेहता साब, सोढी और पोपटलाल ने जमकर मस्ती की और पूरी टीम के साथ सेलिब्रेशन किया। इस पार्टी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें आप इन सभी स्टार्स को सेलिब्रेशन के मूड में देख सकते हैं।

https://

10 साल पहले 28 जुलाई को शुरू हुआ था शो...  
शो का पहला एपिसोड 28 जुलाई, 2008 को शुरू हुआ था। तब से अब तक जेठालाल का परिवार और तारक मेहता की पूरी टीम दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही है। इस खास मौके गोकुलधाम सोसाइटी में 'खुशियों के दशक' का जश्न मनाया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और फोटोज में तारक मेहता की टीम नाचते-गाते, जश्न मनाते और केक काटती नजर आ रही हैं। शो में बबिता अय्यर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने भी इस जश्न का वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया है। 

https://

 

#KhushiyonKaDashak #DecadeOfHappinessWithTMKOC #10YearsOfTMKOC #TSFC #TMKOC #TSFCfanclub

A post shared by Tapu Sena Fan Club (@tapusena.fanclub) on

 

KhushiyonKaDashak #DecadeOfHappinessWithTMKOC #10YearsOfTMKOC #TSFC #TSFCfanclub #TMKOC

A post shared by Tapu Sena Fan Club (@tapusena.fanclub) on

30-31 जुलाई को ऑन एयर होगा शो...
टीवी पर यह एपिसोड 30 और 31 जुलाई को प्रसारित होगा। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ऐसा कॉमेडी सीरियल है, जो बिना रुके और लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस बीच न त इस शो में कभी कोई लीप आया और न ही कैरेक्टर्स को लेकर कोई छेड़छाड़ ही की गई। जेठालाल और उनकी गोकुलधाम सोसाइटी अपने 11वें साल में कदम रखने जा रही है। 28 जुलाई को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अपने 10 साल पूरे किए। बच्चों से लेकर बड़े तक हर कोई 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन हैं। 

https://

 

#KhushiyonKaDashak #DecadeOfHappinessWithTMKOC #10YearsOfTMKOC #TSFC #TMKOC #TSFCfanclub

A post shared by Tapu Sena Fan Club (@tapusena.fanclub) on

कुछ दिन पहले ही हुई थी डॉ. हाथी की मौत....
शो में डॉ. हाथी का रोल करने वाली कवि आजाद कुमार की कुछ दिनों पहले ही मौत हुई थी। जिस वजह से पूरी टीम सदमे में आ गई थी। एक बार तो ये सेलिब्रेशन भी कैंसिल होने की कगार पर आ गया था। लेकिन बाद में प्रोड्सयूर्स ने अपना फैसला बदल दिया और इस मौके को धूमधाम से सेलिब्रेट करने का डिसीजन लिया।

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-completes-10-years-celebration in gokuldham watch video