Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीtaarak mehta ka ooltah chashma babita turn into menka for husband iyer

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अय्यर की तपस्या भंग करने के लिए बबीता बनीं मेनका

टीवी का पॉप्युलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों सभी गोकुलधाम सोसाइटी कोरोना वायरस से परेशान हैं। कोरोना की वजह से सभी अपने घर में बंद हैं और ऑफिस, स्कूल बंद होने से सभी चिंतित हैं। इसी बीच...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अय्यर की तपस्या भंग करने के लिए बबीता बनीं मेनका
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 20 Oct 2020 09:42 AM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉप्युलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों सभी गोकुलधाम सोसाइटी कोरोना वायरस से परेशान हैं। कोरोना की वजह से सभी अपने घर में बंद हैं और ऑफिस, स्कूल बंद होने से सभी चिंतित हैं। इसी बीच अय्यर ने यह फैसला किया है कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक वह मेडिटेट करेंगे। अय्यर साधु की तरह कपड़े पहनकर ध्यान करने लग जाते हैं।

अय्यर के इस फैसले को पहले बबीता मजाक समझती हैं लेकिन फिर वह देखती हैं कि अय्यर सीरियसली ध्यान लगाए बैठे होते हैं। बबीता परेशान हो जाती हैं कि बिना कुछ खाए और आराम किए अगर अय्यर इतनी देर तक ऐसे रहेंगे तो वह बीमार पड़ जाएंगे। इसके बाद बबीता सोचती हैं कि अब वह अय्यर का ध्यान तोड़ेंगी।

बबीता, मेनका की तरह अय्यर का ध्यान तोड़ने की कोशिश करती हैं। बबीता रेड कलर की साड़ी पहनकर आती हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। अब देखना होगा कि क्या बबीता, अय्यर का ध्यान तोड़ पाएंगी या नहीं।

वहीं इससे पहले शो में दिखाया गया था कि कैसे तारक भी वर्क फ्रॉम होम से परेशान हैं और उसका गुस्सा वह पत्नी अंजली पर निकालते रहते हैं। अंजली, तारक के लिए घर में कैंडल नाइट डिनर भी तैयार करती हैं लेकिन तारक गुस्से में वहां से चले जाते हैं। तारक कहते हैं कि वह घर में बैठकर ज्यादा काम कर रहे हैं और काम के प्रेशर से वह परेशान हैं।

ऐप पर पढ़ें