DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'भारत' में इस रोल के लिए 'गुत्थी' ने मांगी भारतीयों से राय, ये फनी वीडियो हो रहा वायरल

sunil grover

सलमान खान की फिल्म भारत से प्रियंका के इंकार करने के बाद हर जगह इसी की चर्चा हो रही है। प्रियंका और अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस से सगाई के बाद इसका कारण भी साफ हो गया है कि उन्होंने सलमान की फिल्म करने से क्यों इंकार कर दिया। फिल्म के लिए प्रियंका की जगह कैटरीना को साइन कर लिया गया है। लेकिन कॉमेडियन गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर भी फिल्म में प्रियंका के रोल के लिए ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, सुनील ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म में हीरोइन के रोल के लिए मांग करते नजर आ रहे हैं। 

 

सुनील के इस फनी वीडियो में वो प्रियंका की नकल करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 88 हजार लोग देख चुके हैं। उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'एप्लीकेशन फॉर द वेकेंसी फॉर नेंसी'। गुत्थी इस वीडियो में काफी फनी लग रही हैं। सुनील का ये वीडियो देख फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए, और वीडियो पर ट्वीट कर लिखा कि आप काफी क्रेजी हैं। आप हमेशा ऐसे ही बने रहिए। 

बता दें कि सुनील ग्रोवर पहले ही फिल्म भारत टीम का हिस्सा हैं। फिल्म की बात करें तो सलमान खान की भारत साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रिेमेक होगा। फिल्म में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था। फिल्म भारत में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा। फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी। 

बिना किसी का नाम लिए श्रद्धा कपूर ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला का यह वीडियो देखकर कंट्रोल नहीं होगी हंसी, देखें

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sunil grover funny video auditions for priyanka chopra role in film bharat