अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख खान का खुलासा- 'मैं आज जो कुछ भी हूं सलमान के पिता की वजह से हूं'

 salman khan, shahrukh khan, salim khan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी सक्सेस और पॉपुलैरिटी के लिए वो सलमान खान के पिता और सीनियर स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान के कर्जदार हैं। शाहरुख ने ये बात सलमान खान के गेम शो 'दस का दम 3' के ग्रैंड फिनाले के दौरान कही जहां वो गेस्ट बनकर पहुंचे थे। शाहरुख ने आगे कहा, "एक स्ट्रगलिंग एक्टर के तौर पर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान के यहां ही खाना खाता था। जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे। यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं आज 'शाहरुख खान' बन सका"

VIDEO: टाइगर की खातिर इस लड़की ने की ऐसी हरकत कि दिशा भी हो गईं परेशान

पूल में पापा के साथ मस्ती करते दिखे तैमूर तो करीना ने यूं दिखाया जलवा

'सलमान जहां कहेंगे वहां चला जाऊंगा...' 
शाहरुख ने आगे कहा- "मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा" शाहरुख ने इस एपिसोड में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की यादें भी ताजा कीं। इस फिल्म में सलमान गेस्ट रोल में थे। शो के कुछ प्रोमोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिनमें सलमान और शाहरुख मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि शाहरुख खान जल्द ही डायरेक्टर आनंद एल. राय की फिल्म 'जीरो' में बौने के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में होंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:srk says because of salman father Salim Khan that I became Shah Rukh Khan