DA Image
29 दिसंबर, 2020|3:55|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के नए प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही हुआ वायरल, दोनों की केमेस्ट्री हो रही खूब तारीफ

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है। सिद्धार्थ ने शहनाज गिल संग आने वाले अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस पोस्टर में शहनाज और सिद्धार्थ के बीच की केमेस्ट्री देखने लायक है। फैन्स भी दोनों स्टार्स के बीच की बॉन्डिंग और केमेस्ट्री की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

इस पोस्टर में सिद्धार्थ और शहनाज रोमांटिक पोज दे रहे हैं। ब्लैक ड्रेस में शहनाज का साइड लुक काफी इंप्रेसिव है तो वहीं व्हाइट जैकेट और ब्लैक जींस में सिद्धार्थ भी हैंडसम लग रहे हैं। सिद्धार्थ और शहनाज का यह म्यूजिक वीडियो 25 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। 'सोना-सोना' गाने को आवाज सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने दी है।

शिल्पा शेट्टी ने एनिवर्सरी पर पति राज कुंद्रा के लिए लिखी ये रोमांटिक पोस्ट, हो रही वायरल

हाल ही में सिद्धार्थ ने शहनाज और टोनी कक्कड़ के साथ एक तस्वीर शेयर फैन्स को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी थी। जिसके बाद फैन्स ट्विटर पर प्रोजेक्ट के फर्स्ट लुक की मांग करने लगे थे। देखते ही देखते कुछ ही समय में फैन्स ने #ShonaShonaAtFirstGlance को ट्विटर पर ट्रेंड करा दिया था। एक फैन ने लिखा था- 'पोस्टर देखे बिना ही आज दोनों पर बहुत ज्यादा प्यार आ रहा है। दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लगते हैं। दोनों दुनिया के हर प्यार और खुशियों के हकदार हैं। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं।'

काम पर लौटीं कंगना रनौत को सता रही इनकी याद, तस्वीर शेयर कर बोलीं- आंखों में आंसू आ गए

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच की केमेस्ट्री बिग बॉस-13 में खूब पसंद की गई थी। दोनों पर फैन्स ने शो के दौरान खूब प्यार लुटाया था। यही कारण है कि सिद्धार्थ शुक्ला शो की विनर ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहे थे। हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंचे थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। फैन्स ने सिद्धार्थ और शहनाज को 'सिडनाज' नाम दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill New Project Shona Shona First Look Out See Here