Hindi NewsEntertainment NewsTvSiddharth Shukla gave a funny answer to Salman Khan question What kind of girl is you wanted for marriage watch here video

VIDEO: 'शादी के लिए किस तरह की लड़की चाहिए?', सलमान खान के सवाल का सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया था मजेदार जवाब

बिग बॉस के फैन्स का अब इंतजार खत्म होने वाला है। शो का नया सीजन यानी बिग बॉस-14 अगले महीने से ऑनएयर होगा। इस दौरान सोशल मीडिया पर शो के बीते सीजन यानी बिग बॉस-13 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...

VIDEO: 'शादी के लिए किस तरह की लड़की चाहिए?', सलमान खान के सवाल का सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया था मजेदार जवाब
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 24 Sep 2020 05:18 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के फैन्स का अब इंतजार खत्म होने वाला है। शो का नया सीजन यानी बिग बॉस-14 अगले महीने से ऑनएयर होगा। इस दौरान सोशल मीडिया पर शो के बीते सीजन यानी बिग बॉस-13 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान खान बिग बॉस कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल करते हैं कि उन्हें शादी के लिए किस तरह की लड़की चाहिए? सलमान के सवाल का सिद्धार्थ बेहद मजेदार देते हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान कहते हैं, 'सिद्धार्थ जब भी आपको लड़की हो, आपको किस तरह की लड़की चाहिए शादी के लिए।' सलमान की बात के जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, 'जैसी आपको।' सिद्धार्थ की बात सुनकर अन्य कंटेस्टेंट्स हंसने लगते हैं। जिसके बाद सलमान कहते हैं कि यह बहुत मुश्किल है।

देखिए वीडियो-

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सलमान और सिद्धार्थ के इस मूमेंट को कलर्स ने बिग बॉस का लाजवाब मूमेंट बताया है। इस वीडियो को कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को  1 घंटे में अबतक 80 हजार के करीब व्यूज मिल गए हैं।

आपको बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस-13 की विनर ट्रॉफी अपने नाम की थी। इसके अलावा शो के बीते सीजन में कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सिद्धार्थ की दोस्ती की जमकर चर्चा रही थी। फैन्स को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है।

बिग बॉस-14 में कंटेस्टेंट्स को मिलेंगी कई सुविधाएं-

सलमान खान ने बताया कि इस बार शो में कंटेस्टेंट्स को स्पा, थियेटर, शॉपिंग और बाहर का खाना जैसी सुविधाएं मिलेंगी। आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब बिग बॉस में इस तरह की सुविधाएं कंटेस्टेंट्स को मिलेंगी।

ऐप पर पढ़ें