Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीshweta tiwari daughter palak tiwari rejects ekta kapoor kasautii zindgi kay 2 serial

श्वेता तिवारी ने बताई ये बात, बेटी ने ठुकराया ब्लॉकबस्टर के सीक्वल का ऑफर

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घरों में खास पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी इन दिनों खुद नहीं बल्कि बेटी पलक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बॉलीवुड में ये साल स्टारकिड्स के नाम है। पहले...

श्वेता तिवारी ने बताई ये बात, बेटी ने ठुकराया ब्लॉकबस्टर के सीक्वल का ऑफर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 31 Aug 2018 01:07 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घरों में खास पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी इन दिनों खुद नहीं बल्कि बेटी पलक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बॉलीवुड में ये साल स्टारकिड्स के नाम है। पहले जाह्नवी कपूर, फिर सारा अली खान, अनन्या पांडे और खुशी कपूर। इस साल इसमें एक और नाम जुड़ते-जुड़ते रह गया और वो नाम था श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का। जहां श्वेता तिवारी को कसौटी जिंदगी की से पहचान मिली थी, वहीं शो मेकर्स ने ,सीक्वल के लिए पलक को अप्रोच किया था। दरअसल, कसौटी जिंदगी की-2 एक बार फिर से टीवी पर दस्तक देने वाला है और काफी समय से ये चर्चा में भी है। शो का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। 

इस ब्लॉकबस्टर शो के लिए श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को अप्रोच किया गया था। इस खबर को सुनकर श्वेता काफी खुश थीं। लेकिन पलक ने इस सीरियल में काम करने से बिल्कुल मना कर दिया। पलक ने इंकार करते हुए कहा कि, 'मैं करियर की शुरुआत में किसी भी तरह डेली शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती।' बता दें कि पलक पहले अपनी पढ़ाई पर फोकस करते हुए उसे ही पूरी करना चाहती हैं। इसके बाद वो अपना लक टीवी शो में नहीं बल्कि फिल्मों में आजमाने की तैयारी करेंगी। 

बता दें कि वहीं श्वेता तिवारी खुद भी टीवी की दुनिया में वापसी के लिए एक अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं। पलक श्वेता और राजा की बेटी है। राजा से तलाक के बाद पलक की कस्टडी श्वेता को दे दी गई थी। बता दें कि श्वेता तिवारी और राजा चौधरी को नच बलिए में एक साथ डांस करते देखा गया था। राजा से तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी। 

 

 

 

ऐप पर पढ़ें