BIGG BOSS 13: शो होस्ट करने के लिए 400 करोड़ नहीं बल्कि इतनी फीस लेंगे सलमान खान

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता शो 'बिग बॉस' पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। बिग बॉस का 13 सीजन जल्द ही शुरू हो सकता है। इससे पहले खबर आ रही थी कि सलमान इस शो के लिए प्रत्येक हफ्ते...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 7 July 2019 01:26 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता शो 'बिग बॉस' पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। बिग बॉस का 13 सीजन जल्द ही शुरू हो सकता है। इससे पहले खबर आ रही थी कि सलमान इस शो के लिए प्रत्येक हफ्ते के लिए 31 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे जिस हिसाब से वो बिग बॉस 13 के लिए कुल 400 करोड़ की फीस लेंगे। लेकिन अब खबर जो आ रही है वो पूरी अलग है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'सलमान शो होस्ट करने के लिए 200 करोड़ रुपए का चार्ज लेंगे।' वैसे पिछले सीजन के मुकाबले में इस बार सलमान की फीस बढ़ी है। जहां पिछले सीजन में प्रति दिन के हिसाब से सलमान खान ने 11 करोड़ रुपए ले रहे थे तो वहीं इस बार वो 13 करोड़ लेंगे तो इस हिसाब से उनकी सीजन की पूरी कमाई 195 से 200 करोड़ रुपए के आसपास रहेगी।

पिंकविला के मुताबिक, इस बार बिग बॉस 105 दिन यानी करीब 15 हफ्ते तक चलेगा। वैसे बता दें कि सलमान पिछले कई सालों से लगातार यह शो होस्ट कर रहे हैं। सलमान से पहले एक्टर अमिताभ बच्चन, अरशद वारसी और शिल्पा शेट्टी भी इस शो को होस्ट कर चुके हैं। शो के सीजन 5 में सलमान ने यह शो एक्टर संजय दत्त के साथ होस्ट किया था।

सलमान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई थी। ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी। वहीं इन दिनों सलमान फिल्म दबंग 3 की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं।

ऐप पर पढ़ें